भारत में नई बाइक और कारें

कार बिक्री नवंबर 2020: किआ सॉनेट बनी भारत की सबसे ज़्यादा बिकने वाली सबकॉम्पैक्ट SUV

language dropdown

Sonet ने Kia Motors की नवंबर के महीने में बिक्री में बड़ा योगदान दिया है. इस बार बिकी 21,022 कारें पिछले साल के मुकाबले 50 प्रतिशत ज़्यादा है.

नवंबर में कुल 11,417 सॉनेट बाज़ार में बेची गईं. expand फोटो देखें
नवंबर में कुल 11,417 सॉनेट बाज़ार में बेची गईं.

किआ मोटर्स इंडिया ने भारत में एक नया मुकाम हासिल किया है. कंपनी की सबसे नई कार सॉनेट सबकम्पैक्ट SUV मे बाज़ार में बड़ी कामयाबी हासिल की है. नया मॉडल बाजार में सब-कॉम्पेक्ट एसयूवी सेगमेंट पर हावी है और नवंबर के महीने में कार देश की सबसे ज़्यादा बिकने वाली सबकम्पैक्ट SUV बन गई है. इस दौरान कोरियाई कार निर्माता मे सॉनेट की कुल 11,417 यूनिट बेची जो कंपनी की कुल बिक्री संख्या का लगभग आधा है. इस बार बिकी कंपनी की कुल 21,022 कारें पिछले साल के मुकाबले 50 प्रतिशत ज़्यादा हैं. अकटूबर 2020 में कंपनी ने इससे सिर्फ एक कार कम बेची थी.

s5li8d98

सेल्टोस ने नवंबर 2020 में 9,205 यूनिट्स की बिक्री के साथ सकारात्मक प्रदर्शन को बनाए रखा.

मारुति सुज़ुकी विटारा ब्रेज़ा सबकॉम्पैक्ट एसयूवी सेगमेंट का राजा रहा है और यहां तक ​​कि इस साल अक्टूबर में यह सेगमेंट की सबसे ज़्यादा बिकने वाली कार भी थी. वहीं ह्यून्दे वेन्यू भी इस साल की शुरुआत में सबसे ज़्यादा बिकने वाली कार बनी थी. किआ मोटर्स बढ़ती मांग को पूरा करने के लिए उत्पादन में तेज़ी ला रही है, जिससे उसको इस मुकाम पर बने रहने में कामयाबी मिल सके. किआ की देश में पहली कार सेल्टोस ने नवंबर 2020 में 9,205 यूनिट्स की बिक्री के साथ सकारात्मक प्रदर्शन को बनाए रखा.

यह भी पढ़ें: किआ की जेके टायर से साझेदारी, कंपनी के टायरों पर दौड़ेगी सेल्टोस

l4vrf4f

अकटूबर 2020 में कंपनी ने इससे सिर्फ एक कार कम बेची थी.

Newsbeep
0 Comments

किआ सॉनेट ने हमारे सबकॉम्पैक्ट एसयूवी मुकाबले में विजेता ह्यून्दे वेन्यू को कड़ी टक्कर दी थी. सॉनेट केवल एक छोटे से अंतर से दूसरे स्थान पर रह गई और कई विभागों में उसने बढ़िया प्रदर्शन किया, उदाहरण के लिए तकनीक और फीचर्स के मामले में जिसमें 10.25 इंच की स्क्रीन और कनेक्टेड कार तकनीक शामिल है.

आप जिसमें इंटरेस्टेड हो

नाइ कार मॉडल्स