भारत में नई बाइक और कारें

ऑटो बिक्री नवंबर 2020: सोनालिका के ट्रैक्टरों की बंपर ख़रीदारी, बिके 11478 यूनिट्स

language dropdown

सोनालिका ट्रैक्टर्स की बिक्री में लगातार बढ़ोत्तरी देखने को मिल रही है. कंपनी ने घरेलू बाज़ार में 11,478 इकाइयों की बिक्री के साथ 71 प्रतिशत की वृद्धि दर्ज की है.

कंपनी की बिक्री में 71% की बढ़त ट्रैक्टर उद्योग में सबसे ज़्यादा है. expand फोटो देखें
कंपनी की बिक्री में 71% की बढ़त ट्रैक्टर उद्योग में सबसे ज़्यादा है.

भारत के प्रमुख ट्रैक्टर निर्माताओं में से एक सोनालिका ट्रैक्टर्स की बिक्री में लगातार बढ़ोतरी देखने को मिल रही है. कंपनी ने नवंबर में घरेलू बाजार में 11,478 इकाइयों की बिक्री के साथ 71 प्रतिशत की वृद्धि दर्ज की है, जबकि पिछले साल इसी महीने में 6,728 वाहन बिके थे. कुल बिक्री की बात करें तो अप्रैल से नवंबर 2020 के दौरान सोनालीका के कुल 92,913 ट्रैक्टरों की बिक्री हुई. अप्रैल-नवंबर 2019 की तुलना में कंपनी ने इस बार 49 फीसदी ज्यादा ट्रैक्टरों की बिक्री की है. कंपनी ने जानकारी दी है कि प्री-सीज़न के साथ-साथ त्यौहारों के दौरान किसानों द्वारा ज़बरदस्त समर्थन मिला है.

5m7f07g
कंपनी के कार्यकारी निदेशक रमन मित्तल को आने वाले महीने में बेहतर बिक्री की उम्मीद है

सोनालिका समूह के कार्यकारी निदेशक, रमन मित्तल ने कहा "मुझे यह साझा करते हुए खुशी हो रही है कि खेती के समाधानों की पेशकश करने की हमारी रणनीति और हमारे तकनीकी रूप से उन्नत ट्रैक्टरों से हमने किसानों का विश्वास जीता है. इस विश्वास ने हमें एक महत्वपूर्ण अंतर से महीने दर महीने की उद्योग वृद्धि को पार करने के लिए प्रेरित किया है. हमारे ट्रैक्टर और उपकरण किसान के काम को बेहतर बनाने के लिए डिज़ाइन किये गए हैं और इस प्रकार हमें किसानों ने अपनी पहला पसंद निरंतर बना रखा है. सोनालिका ने नवंबर 2020 में 11,478 ट्रैक्टर बिक्री दर्ज की है, जिसमें 71% की सर्वाधिक घरेलू वृद्धि शामिल है जो उद्योग में सबसे ज़्यादा है. इससे हमे उद्योग के 49% विकास को पार करने में मदद मिली है".

ये भी पढ़े : ऑटो बिक्री नवंबर 2020: महिंद्रा ने ट्रैक्टर बिक्री में 55 प्रतिशत की वृद्धि दर्ज की

orguoo

कंपनी ने अक्तूबर 2020 में कुल 19,000 ट्रैक्टरों बिक्री की थी.

0 Comments

रमन मित्तल ने कहा भारत के दक्षिणी क्षेत्र त्यौहारों के मौसम में प्रवेश कर रहे हैं, जहाँ साल के इस समय में खेती की गतिविधियाँ तेज़ी से चल रही होती है. उन्होंने कहा, "हम अपनी विशेष श्रृंखला महाबली के साथ पूरी तरह से तैयार हैं, जो दुनिया का पहला पडलिंग के लिए विशेष ट्रैक्टर है, और दक्षिणी भारत के किसानों की फसल और मिट्टी की आवश्यकताओं को पूरा करने के लिए बनाया गया है. महाबली रेंज को उन्नत सुविधाओं के साथ बनाया गया है और विशेष रूप से किसानो की मांग के आधार पर दक्षिणी राज्यों के लिए विकसित किया गया है."

Newsbeep

आप जिसमें इंटरेस्टेड हो

नाइ कार मॉडल्स

Be the first one to comment
Thanks for the comments.