लॉगिन

वाहन बिक्री अक्टूबर 2022: ओला इलेक्ट्रिक ने 20,000 स्कूटर बेचे

ओला इलेक्ट्रिक ने अक्टूबर 2022 में 20,000 इलेक्ट्रिक दोपहिया वाहनों की बिक्री की सूचना दी, जो भारत में किसी भी इलेक्ट्रिक दोपहिया निर्माता से सबसे अधिक है.
loader

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

1 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित नवंबर 1, 2022

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    ओला इलेक्ट्रिक ने अक्टूबर 2022 में 20,000 इलेक्ट्रिक दोपहिया वाहनों की बिक्री की सूचना दी है. यह ओला की सबसे अच्छी मासिक बिक्री के आंकड़े हैं, जो सितंबर 2022 में बेचे गए 9,634 वाहनों के मुकाबले 108 प्रतिशत की बड़ी वृद्धि दर्ज दिखाता है. बिक्री में वृद्धि एक अच्छे त्योहारी मौसम के दौरान आई है, जहां एक और इलेक्ट्रिक स्कूटर कंपनी एथर एनर्जी ने भी 8,200 से अधिक वाहनों की बिक्री के साथ अब तक का अपना सबसे अच्छा मासिक बिक्री आंकड़ा छुआ है.

    Ola

    ओला इलेक्ट्रिक ने पिछले महीने अपने नए और सबसे सस्ते इलेक्ट्रिक स्कूटर एस1 एयर को भी लॉन्च किया.

    इससे पहले, अक्टूबर 2022 में, ओला इलेक्ट्रिक ने घोषणा की थी कि कंपनी के लिए नवरात्रि बिक्री के मामले में बढ़िया रही है, जिसमें हर मिनट उसका एक स्कूटर बिका था. ओला ने कहा था कि देश के विभिन्न हिस्सों में खोले गए नए शोरूम की बदौलत इस त्योहारी अवधि के दौरान उसकी बिक्री में चार गुना वृद्धि देखी गई है. कंपनी पूरे भारत में एक लाख से अधिक ग्राहक टैस्ट राइड आयोजित करने में भी कामयाब रही.

    यह भी पढ़ें: ओला एस1 एयर इलेक्ट्रिक स्कूटर लॉन्च हुआ, शुरुआती कीमत ₹ 79,999

    ओला इलेक्ट्रिक ने पिछले महीने अपने नए और सबसे सस्ते इलेक्ट्रिक स्कूटर एस1 एयर को भी लॉन्च किया. इसकी कीमत रु. 84,999, (एक्स-शोरूम) है. ओला एस1 एयर कंपनी के नए मूवओएस 3 सॉफ्टवेयर से लैस है जो कई नए फीचर्स की पेशकश करता है. यहां हब-माउंटेड मोटर के साथ 2.5 kWh का बैटरी पैक मिलता है जो 4.5 kW की ताकत बनाता है. स्कूटर को इको मोड में 100 किलोमीटर की रेंज मिलती है और इसमें 90 किमी प्रति घंटे की टॉप स्पीड है. स्कूटर को फुल चार्ज होने में करीब 4.5 घंटे का समय लगता है.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें