लॉगिन

बाहुबली प्रभास ने खरीदी Rs. 6 करोड़ की कार, 3 सेकंड में पकड़ती है 100 kmph रफ्तार

इस कार की कीमत रु 6 करोड़ है और इस कार की डिलेवरी प्रभास ने अपने पिता सूर्य नारायण राजू की जयंति पर ली है. जानें और कौन सी कारें हैं प्रभास के पास?
Calendar-icon

द्वारा अंशुमन साकल्ले

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित मार्च 30, 2021

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    प्रभास एक ऐसे अभिनेता बन चुके हैं जिनके चाहने वाले ना सिर्फ दक्षिण भारत में हैं, बल्कि पूरे देश और विदेशों में भी इन्हें बाहुबली के बाद बहुत अच्छे से पहचाना जा रहा है. प्रभास फिल्मों में जितने ज़ोरदार किरदार निभाते हैं, असल ज़िंदगी में भी उसी तरह जीना चाहते हैं और यही वजह है कि उन्होंने अपने कार कलेक्शन में सबसे ताज़ा कार लैंबॉर्गिनी अवेंटाडोर एस रोड्सटर जोड़ी है. इस कार की कीमत रु 6 करोड़ है और कार की डिलेवरी प्रभास ने अपने पिता सूर्य नारायण राजू की जयंति पर ली है. नई लैंबॉर्गिनी अवेंटाडोर एस रोड्सटर की फोटो उन्होंने अपने सोशल मीडिया के ज़रिए दी है.

    undefined

    प्रभास ने हटाया अपनी नई कार से पर्दा

    लैंबॉर्गिनी अवेंटाडोर एस रोड्सटर कंपनी की सबसे महंगी खुली छत वाली कार है जिसके साथ दमदार V12 इंजन लगाया गया है. 6.5-लीटर का नेचुरली एस्पिरेटेड इंजन 8,400 rpm पर 730 bhp ताकत और 5,500 rpm पर 630 Nm पीक टॉर्क पैदा करता है. यह कार सिर्फ 3 सेकंड में 0-100 किमी/घंटा रफ्तार पकड़ लेती है, वहीं 0-200 किमी/घंटा रफ्तार पकड़ने में इसे सिर्फ 9 सेकंड का समय लगता है. कार की टॉप स्पीड 350 किमी/घंटा है. दो-सीटर रोड्सटर कार दिखने में शानदार है और ऑरेंज कलर स्कीम में आई है.

    Also Read: Baahubali 2: Bhallaladeva's War Chariot Is Powered By A Royal Enfield Engine

    undefined

    वीडियो में देखें नई लैंबॉर्गिनी में प्रभास की पहली ड्राइव

    प्रभास के गैराज में काफी सारी कारें अपनी जगह बना चुकी हैं और इनके कार कलेक्शन में रोल्स रॉयस फैंटम 7, लैंड रोवर रेन्ज रोवर, BMW X3 और जगुआर XJR जैसी कारें शामिल हैं. प्रभाव अबतक कई सारी सुपरहिट फिल्मों में ऐक्टिंग कर चुके हैं जिनमें बाहुबली के अलावा उनकी सबसे ताज़ा फिल्म 2019 में रिलीज़ हुई साहो थी. अब प्रभास की नई फिल्म 3डी होगी जिसका नाम आदिपुरुष है. इसके बाद प्रभास सलार, राधे श्याम और एक नई फिल्म में भी दिखाई देंगे.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें