लॉगिन

पल्सर 200NS को नए रंगों में पेश करेगी बजाज, हालिया वीडियो में हुई पुष्टि

Baja Pulsar 200 NS: बाइक के बॉडी पैनल लाल रंग के हैं और इसका इंजन काले रंग से रंगा हुआ है, वहीं पल्सर NS200 के व्हील्स को सफेद रंग में पेश किया गया है. पढ़ें पूरी खबर...
Calendar-icon

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित सितंबर 21, 2020

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    बजाज ऑटो ने हाल में नए मार्केटिंग कैम्पेन के लिए वीडियो जारी किया है जिसमें दो राइडर पल्सर NS200 के साथ स्टंट करने नज़र आ रहे हैं. इसमें गौर करने वाली बात ये है कि नई बजाज पल्सर NS200 नए रंगों में दिखाई गई है. दोनों बाइकों को लाल, काले और सफेद रंगों में पेश किया जाने वाला है. बाइक के बॉडी पैनल लाल रंग के हैं और इसका इंजन काले रंग से रंगा हुआ है, वहीं पल्सर NS200 के व्हील्स को सफेद रंग में पेश किया गया है. नए रंग से पल्सर NS200 अधिक स्पोर्टी दिखने लगी है और हो सकता है कंपनी इसे नए वेरिएंट में पेश करने वाली हो. लेकिन इसे लेकर कंपनी की ओर से कोई पुष्टि नहीं हुई है.

    oc23rrbk. नए रंग से पल्सर NS200 अधिक स्पोर्टी दिखने लगी है

    अबतक नए रंगों वाली मोटरसाइकिल को बजाज ऑटो ने बाज़ार में पेश नहीं किया है, वहीं हमारा मानना है कि कंपनी इसकी कीमत पहले जैसे रु 1.28 लाख रखेगी. हमारा अनुमान है कि नए रंगों वाली पल्सर को भारत में त्योहारों के सीज़न में लॉन्च किया जाने वाला है जो लगभग आ चुका है. बजाज पल्सर NS200 के साथ पहले जैसा बीएस6 मानकों वाला 199.5 सीसी सिंगल-सिलेंडर इंजन दिया गया है जो बजाज की ट्रिपल स्पार्क तकनीक के साथ आया है. ये फ्यूल इंजैक्टेड इंजन 24 बीएचपी पावर और 18.5 एनएम पीक टॉर्क पैदा करता है और कंपनी ने इसे 6-स्पीड गियरबॉक्स के साथ पेया किया है.

    ये भी पढ़ें : बजाज डॉमिनार 250 की कीमत में ₹ 4,090 का इज़ाफा, जानें बाइक का नया दाम

    85dpcmo8इसका इंजन काले रंग से रंगा हुआ है, वहीं पल्सर NS200 के व्हील्स को सफेद रंग में पेश किया गया है

    BS6 पल्सर NS200 के साथ कंपनी की बहुमुखी पेरीमीटर फ्रेम का इस्तेमाल किया गया है और ये दमदार डिज़ाइन वाली मोटरसाइकिल है. फीचर्स की बात करें तो इसमें पार्ट-डिजिटल पार्ट-ऐलेनॉक इंस्ट्रुमेंट क्लस्टर दिया गया है, इसके अलावा बजाज पल्सर NS200 एलईडी टेललाइट, दो हिस्सों वाली सीट और क्लिप-ऑन हैंडलबार के साथ आई है. बाइक के अगले हिस्से में टेलिस्कोपिक फोर्क्स और पिछले हिस्से में नाइट्रॉक्स मोनोशॉक अबज़ॉर्वर्स दिए गए हैं. बजाज ने पल्सर NS200 के अगले हिस्से में 300 एमएम डिस्क ब्रेक और अगले हिस्से में 230 एमएम डिस्क ब्रेक दिया है, इसके अलावा सिंगल-चैनल एबीएस भी बेहतर ब्रेकिंग के लिए पेश किया है.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    लोकप्रिय बजाज मॉडल्स

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें