लॉगिन

बजाज ऑटो अपनी सभी बाइक्स पर दे रही 7,200 रुपए तक फैस्टिवल डिस्काउंट

त्यौहारों का सीज़न शुरू हो गया है और ऑटो कंपनियां ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए कई ऑफर्स उपलब्ध करा रही हैं. पढ़ें किस बाइक पर मिला कितना डिस्काउंट.
Calendar-icon

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

1 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित अक्तूबर 1, 2019

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    भारत में त्यौहारों का सीज़न शुरू हो गया है और ऑटोमोटिव कंपनियां ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए कई ऑफर्स उपलब्ध करा रही हैं. बजाज ऑटो ने भी अपनी बाइक्स पर कई ऑफर्स और बेनिफिट मुहैया कराए हैं जिसमें ग्राहक बजाज टू-व्हीलर की खरीद पर 7,200 रुपए तक बचत कर सकते हैं. कंपनी की मानें तो इनमें कैश डिस्काउंट, 5 साल की मुफ्त वॉरंटी और अलग से सेविंग्स और फ्री सर्विश शामिल हैं. ये ऑफर्स मोटरसाइकल मॉडल पर निर्भर करते हैं और कंपनी ने इन्हें CT110, प्लैटिना रेन्ज, पल्सर और अवेंजर रेन्ज के साथ डॉमिनार 400 पर उपलब्ध कराया है. बजाज वी15 पर कंपनी ने कोई ऑफर नहीं दिया है.

    इन ऑफर्स पर बात करते हुए बजाज ऑटो के मोटरसाइकल बिज़नेस के प्रेसिडेंट सारंग कनाडे ने बताया कि, “त्यौहारों की खुशी बढ़ाने के लिए बजाज ऑटो ये ऑफर्स पेश करते हुए बहुत अच्छा महसूस कर रही है. ये हमारे ग्राहकों के लिए एक बनोखा मौका है जब वो इतनी कम कीमत और अलग से दिए गए कई बेनिफिट्स की मदद से बजाज बाइक अपने घर ले जा सकते हैं. ग्राहकों को और भी फायदा हो सके इसके लिए कंपनी ने आकर्षक फायनेंस का विकल्प भी उपलब्ध कराया है.”

    ये भी पढ़ें : दो-पहिया वाहनों पर ये कंपनियां दे रही हैं फेस्टिवल डिस्काउंट, जानें किसपर कितनी छूट

    बजाज CT110 पर ग्राहक 3,200 रुपए बचा सकते हैं, वहीं बजाज डॉमिनार 400 पर पूरे 7,200 रुपए का बेनिफिट दिया जा रहा है. कंपनी के अनुसार ये ऑफर्स सीमित समय के लिए उपलब्ध हैं. गौरतलब है कि भारतीय ऑटोमोबाइल बाज़ार भारी मंदी से गुज़र रहा है और बजाज ऑटो ने सितंबर 2019 की बिक्री में 35प्रतिशत की भारी गिरावट दर्ज की है. ऐसे में वाहन निर्माता कंपनियां इस सीज़न से बिक्री में वापसी के साथ मुनाफे में थोड़ी राहत की उम्मीद लगा रही हैं.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    लोकप्रिय बजाज मॉडल्स

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें