लॉगिन

बजाज एवेंजर क्रूज़ 220 वाइन रेड कलर में जल्द होगी लॉन्च, तस्वीरें लीक

बजाज एवेंजर क्रूज़ 220 जल्द ही वाइन रेड कलर ऑप्शन में लॉन्च होने वाली है। वाइन रेड रंग की बजाज एवेंजर क्रूज़ 220 की तस्वीरें इंटरनेट पर लीक हो गई हैं।
Calendar-icon

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

1 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित जून 13, 2016

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    बजाज एवेंजर क्रूज़ 220 जल्द ही वाइन रेड कलर ऑप्शन में लॉन्च होने वाली है। वाइन रेड रंग की बजाज एवेंजर क्रूज़ 220 की तस्वीरें इंटरनेट पर लीक हो गई हैं और बताया जा रहा है कि ये इसी साल लॉन्च कर दी जाएगी। कंपनी ने कुछ दिनों पहले ही बजाज एवेंजर क्रूज़ 220 को डेजर्ट गोल्ड कलर ऑप्शन में भी बाज़ार में उतारा था।

    लीक हुई तस्वीरों पर गौर करें तो बजाज एवेंजर क्रूज़ 220 के इस कलर ऑप्शन में क्रोम और ब्लैक एनिमेंट का इस्तेमाल किया गया है। बाइक के फ्यूल टैंक कंसोल, इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, फ्रंट फोर्क, हैंडलबार, एग्जहॉस्ट और पिलियन बैकरेस्ट में क्रोम का इस्तेमाल किया गया है।
     


    पिछले साल बजाज एवेंजर क्रूज़ 220 को डिवाइन ब्लैक कलर थीम में लॉन्च किया गया था जिसके बाद कंपनी ने डेजर्ट गोल्ड शेड को भी बाज़ार में उतारा था। बजाज एवेंजर क्रूज़ 220 में 220 सीसी, सिंगल-सिलिंडर, ट्विन स्पार्क, DTS-i इंजन लगा है जो 18.7 बीएचपी का पावर और 17.5Nm का टॉर्क देता है। इस इंजन को 5-स्पीड गियरबॉक्स से लैस किया गया है।

    बजाज एवेंजर क्रूज़ 220 के वाइन रेड शेड की कीमत में कोई बदलाव की उम्मीद नहीं है। बजाज एवेंजर क्रूज़ 220 की दिल्ली में एक्स-शोरूम कीमत 85,494 रुपये है।

    फोटो साभार: Gaadiwaadi.com
    Calendar-icon

    Last Updated on June 13, 2016


    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    बजाज अवेंजर क्रूज़ 220 पर अधिक शोध

    लोकप्रिय बजाज मॉडल्स

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें