लॉगिन

भारत में खामोशी से लॉन्च की गई नई बजाज CT 110, शुरुआती कीमत Rs. 37,997

बजाज ऑटो ने इस सवारी मोटरसाइकल में जो बदलाव किए हैं उनमें कई कॉस्मैटिक बदलाव शामिल हैं. जानें इंजन के मामले में कितनी बदली बजाज की नई CT 110?
Calendar-icon

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित जुलाई 2, 2019

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    बजाज ऑटो ने खामोशी से भारत में बजाज CT110 लॉन्च कर दी है जिसके किक स्टार्ट वेरिएंट की दिल्ली में एक्सशोरूम कीमत 37,997 रुपए रखी गई है जो सेल्फ स्टार्ट वेरिएंट के लिए 44,352 रुपए तक जाती है. बजाज ऑटो ने इस सवारी मोटरसाइकल में जो बदलाव किए हैं उनमें कई कॉस्मैटिक बदलाव शामिल हैं. इनमें टैंक पैड्स, नए ग्राफिक्स के साथ इंजन, हैंडलबार और ग्रैब रेल्स को ब्लैक ट्रीटमेंट दिया गया है और वायज़र हल्का टिंटेड होने के साथ थोड़े बड़े आकार की सीट दी गई है. बजाज CT 110 के टेलिस्कोपिक फोर्क्स और मिरर स्टॉक्स पर रबर के कवर लगाए गए हैं.

    ca6l4viजो बदलाव किए हैं उनमें कई कॉस्मैटिक बदलाव शामिल हैं

    बजाज ऑटो ने सबसे बड़ा आपडेट बाइक के इंजन में किया है जो प्लैटिना 110 से लिया गया है. यह 115cc का DTS-i इंजन है जो 8.6 bhp पावर और 9.81 Nm पीक टॉर्क जनरेट करने की क्षमता रखता है, कंपनी ने इस इंजन को 4-स्पीड गियरबॉक्स से लैस किया है. फिलहाल बाइक की आधिकारिक डिलिवरी शुरू नहीं की गई है, लेकिन कंपनी ने प्लांट से डीलरशिप पर इस बाइक को भेजना शुरू कर दिया है. नई CT 110 की जगह CT 100 और प्लैटिना 100 के बीच की होगी और जो यह उनके लिए है जो इस बाइक में बेहतर पावर और स्टाइल चाहते हैं.

    ये भी पढ़ें : 5 गियर वाली नई बजाज प्लैटिना 110: वो सारी बातें जो आप जानना चाहते हैं

    8b4igjoनए ग्राफिक्स के साथ इंजन, हैंडलबार और ग्रैब रेल्स को ब्लैक ट्रीटमेंट दिया गया है

    इंजन में हुए बदलावों के अलावा नई बजाज CT 110 के अगले और पिछले हिस्से में समान टेलिस्कोपिक फोर्क्स और ट्विन शॉक अबज़ॉर्वर्स लगाए गए हैं. कंपनी ने इस बाइक में डिस्क ब्रेक्स नहीं दिए हैं लेकिन इसे बजाज के एंटी-स्किड ब्रेक्स से लैस किया गया है जो कंपनी का अपना कॉम्बी-ब्रेकिंग सिस्टम है. भारतीय ऑटोमोबाइल बाज़ार के इस सैगमेंट में नई CT 110 का मुकाबला हीरो एचएफ डीलक्स और टीवीएस स्पोर्ट जैसी बाइक्स से होगा.

    फोटो सोर्स : पेट्रो हेड इंडिया यूट्यूब चैनल

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    लोकप्रिय बजाज मॉडल्स

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें