लॉगिन

बजाज ने भारत में लॉन्च की नई CT 110 मोटरसाइकल, शुरुआती कीमत Rs. 37,997

नई CT 110 में अपस्वेप्ट एग्ज़्हॉस्ट, रबर मिरर कवर्स और रग्ड लुक के लिए अगले सस्पेंशन पर बलाउस दिया गया है. जानें और किन बदलावों के साथ लॉन्च हुई बाइक?
Calendar-icon

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित जुलाई 23, 2019

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    बजाज ऑटो ने भारत में नई CT 110 सवारी मोटरसाइकल लॉन्च की है. नई बजाज CT 110 किक स्टार्ट वेरिएंट की जहां दिल्ली एक्सशोरूम कीमत 37,997 रुपए रखी गई है, वहीं बाइक के इलैक्ट्रिक स्टार्ट वेरिएंट की कीमत 44 हज़ार 480 रुपए है. नई बाइक को कच्चे रास्तों के हिसाब से डिज़ाइन किया गया है और इसमें कई अपग्रेड्स किए गए हैं जिनमें सेमी-नॉबी टायर्स, बढ़ा हुआ ग्राउंड क्लियरेंस, बड़ा और मजबूत क्रैशगार्ड और बेहतर राइडिंग के लिए बदले हुए सस्पेंशन शामिल हैं. इसके अलावा नई CT 110 में अपस्वेप्ट एग्ज़्हॉस्ट, रबर मिरर कवर्स और रग्ड लुक के लिए अगले सस्पेंशन पर बलाउस दिया गया है.

    4jsbeb5CT 110 इलैक्ट्रिक स्टार्ट वेरिएंट की कीमत 44,480 रुपए है
    CT 110 में 115cc का DTS-i सिंगल-सिलेंडर, एयर-कूल्ड इंजन लगा है जो 8.4 bhp पावर और 9.81 Nm पीक टॉर्क जनरेट करता है. इसका मुकाबला हीरो HF डॉन और TVS स्टार सिटी जैसी बाइक्स से होगा. कच्चे रास्तों पर चलने के साथ ये मोटरसाइकल शहरी इलाकों में भी बेहतर चलती है और इसका माइलेज भी प्रभावित करने वाला है. बाइक 5000 rpm पर पीक टॉर्क जनरेट करने लगती है, ऐसे में चढ़ाई पर बाइक का प्रदर्शन और बेहतर हुआ है.

    ये भी पढ़ें : भारत में जल्द लॉन्च हो सकती है बजाज पल्सर NS 125, जानें कितनी खास है बाइक

    बेहतर कम्फर्ट के लिए बजाज ऑटो ने नई CT 110 में लंबी सीट दी है जो मोटे पैड्स के साथ आती है. फ्यूल टैंक पर भी रबर लगाई गई है जिससे इसेपर बेहतर पकड़ बनाई जा सके. बाइक के अगले हिस्से में टेलिस्कोपिक फोर्क्स और पिछले हिस्से में ट्विन शॉक अबज़ॉर्वर्स लगाए गए हैं. दोनों व्हील्स में ड्रम ब्रेक्स उपलब्ध कराए गए हैं जो कॉम्बी ब्रेकिंग सिस्टम से लैस हैं. ये बाइक तीन कलर्स - मैट ऑलिव ग्रीन के साथ येल्लो डेकल्स, ग्लॉस इबोनी ब्लैक के साथ ब्ल्यू डेकल्स और ग्लॉस फ्लेम रैड के साथ चटक लाल डेकल्स में उपलब्ध कराई गई है.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    लोकप्रिय बजाज मॉडल्स

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें