लॉगिन

नई और मज़बूत बजाज CT110X भारत में की गई लॉन्च, कीमत Rs. 55,494

बाइक के साथ मज़बूत क्रैश गार्ड्स, मुड़े हुए फुटहोल्ड्स और पिछले हिस्से में 7 किग्रा भारत उठाने वाले कैरियर के अलावा आरामदायक दो टैक्शचर सीट दिए गए हैं.
Calendar-icon

द्वारा अंशुमन साकल्ले

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित अप्रैल 15, 2021

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    बजाज ऑटो ने CT110 का नया और मज़बूत वेरिएंट भारत में लॉन्च किया है जिसका नाम CT110X रखा गया है. इस बाइक की दिल्ली में एक्सशोरूम कीमत रु 55,494 रखी गई है जिसके साथ अब मज़बूत क्रैश गार्ड्स, मुड़े हुए फुटहोल्ड्स और पिछले हिस्से में 7 किग्रा भारत उठाने वाले कैरियर के अलावा आरामदायक दो टैक्शचर वाली सीट दिए गए हैं. मोटरसाइकिल के साथ ज़्यादा पकड़ वाले टायर्स जो खराब सड़कों पर भी बेहतरीन प्रदर्शन करते हैं, चौकोर ट्यूब, सेमी-डबल क्रैडल फ्रेम और टैंक पर नए रबर पैड्स दिए हैं. बाइक के अगले हिस्से में फैंडर का कद भी बढ़ाया गया है जैसा कि डर्ट बाइक्स में होता है, ताकि यह चुनौती भरे रास्तों पर भी बाइक आसानी से चलाई जा सके.

    d2dvuj8kज़्यादा पकड़ वाले टायर्स, चौकोर ट्यूब, सेमी-डबल क्रैडल फ्रेम और टैंक पर नए रबर पैड्स

    लॉन्च पर बात करते हुए बजाज ऑटो के मोटरसाइकिल व्यापार के प्रसिडेंट, सारंग कनाडे ने कहा कि, “CT110X लॉन्च करने के साथ हमने एक अलग उत्पाद पेश किया है जो अच्छे फीचर्स, बेहतर राइडिंग कम्फर्ट और मज़बूती के साथ आता है और यहां माइलेज के साथ कोई समझौता नहीं किया गया है. नई CT110X उन लोगों के लिए है जो अच्छे लुक के अलावा मज़बूती से तैयार किया गया वाहन चाहते हैं जिसे खराब से खराब सड़कों पर भी चलाया जा सके. हमें विश्वास है कि नई बाइक इस सेगमेंट में ग्राहकों की उम्मीदों पर खरी उतरेगी.”

    ये भी पढ़ें : केटीएम आरसी 390 की बिक्री रुकी, जल्द आ सकती है नई जनरेशन

    kblcvtqcबाइक का ग्राउंड 170 मिमी है जो पर्याप्त से ज़्यादा है

    बजाज CT110X के साथ पहले जैसा 115 सीसी डीटीएस-आई इंजन दिया गया है जो 7500 आरपीएम पर 8.48 बीएचपी ताकत और 5000 आरपीएम पर 9.81 एनएम पीक टॉर्क क्षमता वाला है. कंपनी ने इस इंजन को 4-स्पीड गियरबॉक्स से लैस किया है. बाइक का ग्राउंड 170 मिमी है जो पर्याप्त से ज़्यादा है और भारतीय सड़कों के हिसाब से बहुत अच्छा माना जा सकता है. बाइक का व्हीलबेस 1285 मिमी है जिससे खराब सड़कों पर बाइक को बेहतर स्थिरता मिलती है.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    बजाज सीटी 110 पर अधिक शोध

    लोकप्रिय बजाज मॉडल्स

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें