carandbike logo

नई और मज़बूत बजाज CT110X भारत में की गई लॉन्च, कीमत ₹ 55,494

language dropdown

बजाज ने CT110 का नया और मज़बूत वेरिएंट CT110X भारत में लॉन्च किया है जिसकी दिल्ली में एक्सशोरूम कीमत रु 55,494 रखी गई है. जानें कितनी बदली बाइक?

बाइक के अगले हिस्से में फैंडर का कद बढ़ाया गया है जैसा कि डर्ट बाइक्स में होता है expand फोटो देखें
बाइक के अगले हिस्से में फैंडर का कद बढ़ाया गया है जैसा कि डर्ट बाइक्स में होता है

बजाज ऑटो ने CT110 का नया और मज़बूत वेरिएंट भारत में लॉन्च किया है जिसका नाम CT110X रखा गया है. इस बाइक की दिल्ली में एक्सशोरूम कीमत रु 55,494 रखी गई है जिसके साथ अब मज़बूत क्रैश गार्ड्स, मुड़े हुए फुटहोल्ड्स और पिछले हिस्से में 7 किग्रा भारत उठाने वाले कैरियर के अलावा आरामदायक दो टैक्शचर वाली सीट दिए गए हैं. मोटरसाइकिल के साथ ज़्यादा पकड़ वाले टायर्स जो खराब सड़कों पर भी बेहतरीन प्रदर्शन करते हैं, चौकोर ट्यूब, सेमी-डबल क्रैडल फ्रेम और टैंक पर नए रबर पैड्स दिए हैं. बाइक के अगले हिस्से में फैंडर का कद भी बढ़ाया गया है जैसा कि डर्ट बाइक्स में होता है, ताकि यह चुनौती भरे रास्तों पर भी बाइक आसानी से चलाई जा सके.

d2dvuj8kज़्यादा पकड़ वाले टायर्स, चौकोर ट्यूब, सेमी-डबल क्रैडल फ्रेम और टैंक पर नए रबर पैड्स

लॉन्च पर बात करते हुए बजाज ऑटो के मोटरसाइकिल व्यापार के प्रसिडेंट, सारंग कनाडे ने कहा कि, “CT110X लॉन्च करने के साथ हमने एक अलग उत्पाद पेश किया है जो अच्छे फीचर्स, बेहतर राइडिंग कम्फर्ट और मज़बूती के साथ आता है और यहां माइलेज के साथ कोई समझौता नहीं किया गया है. नई CT110X उन लोगों के लिए है जो अच्छे लुक के अलावा मज़बूती से तैयार किया गया वाहन चाहते हैं जिसे खराब से खराब सड़कों पर भी चलाया जा सके. हमें विश्वास है कि नई बाइक इस सेगमेंट में ग्राहकों की उम्मीदों पर खरी उतरेगी.”

ये भी पढ़ें : केटीएम आरसी 390 की बिक्री रुकी, जल्द आ सकती है नई जनरेशन

kblcvtqcबाइक का ग्राउंड 170 मिमी है जो पर्याप्त से ज़्यादा है
0 Comments

बजाज CT110X के साथ पहले जैसा 115 सीसी डीटीएस-आई इंजन दिया गया है जो 7500 आरपीएम पर 8.48 बीएचपी ताकत और 5000 आरपीएम पर 9.81 एनएम पीक टॉर्क क्षमता वाला है. कंपनी ने इस इंजन को 4-स्पीड गियरबॉक्स से लैस किया है. बाइक का ग्राउंड 170 मिमी है जो पर्याप्त से ज़्यादा है और भारतीय सड़कों के हिसाब से बहुत अच्छा माना जा सकता है. बाइक का व्हीलबेस 1285 मिमी है जिससे खराब सड़कों पर बाइक को बेहतर स्थिरता मिलती है.

आप जिसमें इंटरेस्टेड हो

Research on बजाजसीटी 110

बजाजसीटी 110
Ex-Showroom Price
₹ 46,413 - 50,771
emi स्टार्टस
1,53111.5% / 3 yrs
Commuter
Petrol
104 Km/l
  • Kadak Engine
    Kadak Engine
  • Kadak Form
    Kadak Form
  • Kadak Comfort
    Kadak Comfort
  • Kadak Semi Knobby Tyres
    Kadak Semi Knobby Tyres
Be the first one to comment
Thanks for the comments.