लॉगिन

बजाज डॉमिनार 250 डुअल टोन एडिशन 3 नए रंगों में किया गया लॉन्च, जानें कीमत

कंपनी ने बाइक के साथ पहले जैसा 248.8cc का सिंगल-सिलेंडर, डीओएचसी इंजन दिया है जो 26.6 bhp ताकत और 23.5 Nm पीक टॉर्क बनाता है. पढ़ें पूरी खबर...
Calendar-icon

द्वारा अंशुमन साकल्ले

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित अगस्त 6, 2021

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    बजाज ऑटो ने डॉमिनार 250 डुअल टोन एडिशन को 3 नए रंगों में लॉन्च कर दिया है. नई बजाज डॉमिनार 250 डुअल टोन एडिशन की एक्सशोरूम कीमत रु 1,54,176 रखी गई है और बाइक को तीन रंगों - रेसिंग रैड और मैट सिल्वर, सिट्रस रश और मैट सिल्वर के अलावा स्पार्कलिंग ब्लैक और मैट सिल्वर में उपलब्ध कराया गया है. कंपनी ने बाइक के साथ पहले जैसा 248.8 सीसी का सिंगल-सिलेंडर, डीओएचसी इंजन दिया है जो 8500 आरपीएम पर 26.6 बीएचपी ताकत और 6500 आरपीएम पर 23.5 एनएम पीक टॉर्क बनाता है.

    j1im476बाइक के साथ पहले जैसा 248.8 सीसी का सिंगल-सिलेंडर, डीओएचसी इंजन दिया है

    पहले की तरह बजाज डॉमिनार 250 के अगले हिस्से में यूएसडी फोर्क्स और पिछले हिस्से में अडजस्टेबल मोनोशॉक सस्पेंशन दिए गए हैं. ब्रेकिंग की बात करें तो अगले व्हील में 300एमएम डिस्क के साथ पिछले व्हील में 230एमएम डिस्क ब्रेक्स दिए गए हैं, इसके साथ ही कंपनी ने डुअल-चैनल एबीएस भी नई बाइक में उपलब्ध कराया है. बाइक में लंबी दूरी तय करने के लिए आरामदायक सीट और फ्यूल टैंक पर सेंकेडरी डिस्प्ले लगाया गया है जिसमें समय, गियर पोज़िशन और ट्रिप की जानकारी मिलती है. बजाज डॉमिनार 250 में फुल एलईडी हैडलैंप के साथ ऑटो हैडलैंप फीचर और ट्विन-बैरल एग्ज़्हॉस्ट दिया गया है जो इसे स्पोर्टी बनाते हैं.

    ये भी पढ़ें : नई बजाज पल्सर 250F टैस्टिंग के दौरान पास से दिखी, फीचर्स की जानकारी मिली

    eanaml9cस्पार्कलिंग ब्लैक और मैट सिल्वर

    इस मौके पर बात करते हुए बजाज ऑटो के मार्केटिंग हेड, नारायण सुंदररमन ने कहा कि, “भारत में स्पोर्ट्स टूरिंग सेगमेंट तैयार करने पर हमें गर्व है जिसके अंतर्गत बॉर्न टू स्प्रिंट ऑर बॉर्न टू टूर मोटरसाइकिल पेश की गई हैं. हमने कुछ समय पहले ही 1 लाख डॉमिनार बेचने का आंकड़ा पार किया है हमने जाना है कि युवाओं में बाइक चलाने का मज़ा सिर्फ गलियों में ना रहकर बाइक के प्रदर्शन और पैने डिज़ाइन के अलावा बेहतरीन राइडिंग एक्सपीरियंस तक पहुंच गय है. हमें विश्वास है कि दो रंगों के साथ नई बाइक को ज़्यादा से ज़्यादा युवा पसंद करेंगे.”

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    बजाज डॉमिनार 250 पर अधिक शोध

    लोकप्रिय बजाज मॉडल्स

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें