लॉगिन

बजाज फरवरी की शुरुआत में लॉन्च कर सकती है अपडेटेड डॉमिनार, आयरन मैन जैसा है कलर

बजाज फरवरी में अपनी अपडेटेड मोटरसाइकल डॉमिनार लॉन्च कर सकती है जिसे कंपनी ने आयरन मैन के कवच से मिलता लाल और सुनहरा कलर दिया है. बजाज की यह सबसे महंगी बाइक है और कंपनी ने नए साल की शुरुआत में इसे अपडेट करके लॉन्च करने का प्लान बनाया है. टैप कर जानें कितनी बढ़ेगी बाइक की कीमत?
Calendar-icon

द्वारा अंशुमन साकल्ले

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित जनवरी 4, 2018

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

  • 2018 के लिए बजाज डामिनार को और भी कई कलर्स में लॉन्च सकती है
  • डामिनार भारतीय टू-व्हीलर मार्केट में बजाज की सबसे महंगी बाइक है
  • कंपनी अपडेटेड बाइक के इंजन में बिना कोई बदलाव किए लॉन्च करेगी
बजाज ने कभी सोचा नहीं होगा कि उसकी सबसे महंगी बाइक मार्वल के आयरन मैन की झलक में भी आ सकती है.. आप सोच रहे होंगे ये क्या बात हुई ! आज हम आपको बजाज की अपडेटेड डॉमिनार के बारे में बता रहे हैं जिसे कंपनी जल्द ही लाल और सुनहरे कलर के बेहतरीन कॉम्बिनेशन में लॉन्च करने वाली है. अगर आपको भी आयरन मैन या अवेंजर जैसी हॉलीवुड फिल्में पसंद हैं तो आप इस बाइक को देखते ही समझ जाएंगे कि इसका रंग आयरन मैन के कवच के रंग से मिलता है. वाकई ये कलर आयरन मैन के कवच पर बहुत अच्छा लगता है, लेकिन बजाज की डॉमिनार पे यह कलर क्या असर करेगा ये आने वाला वक्त ही बताएगा.
 
bajaj dominar
कंपनी ने नए साल की शुरुआत में इसे अपडेट करके लॉन्च करने का प्लान बनाया है
 
सुनने में आया है कि बजाज डॉमिनार को कई और कलर कॉम्बिनेशन में लॉन्च कर सकती है जिनमें गोल्डन व्हील्स के साथ ब्ल्यू कलर और गोल्डन व्हील्स के साथ ब्लैक कलर शामिल है. माना जा रहा है कि कंपनी इस बाइक को अगले महीने की शुरुआत में लॉन्च करेगी और इसके साथ ही 2018 का आगाज़ भी कंपनी कर सकती है. फिलहाल बजाज ऑटो ने अपनी फ्लैगशिप मोटरसाइकल डॉमिनार में एलईडी इंस्ट्रुमेंट कंसोल, विकल्प के तौर पर एबीएस और एलईडी हैडलैंप्स दिए हैं. हमारा मानना है कि डुअल-टोन कल स्कीम में बाइक की कीमत को कंपनी कुछ 5,000 रुपए के आसपास बढ़ाकर लॉन्च कर सकती है. बता दें कि डॉमिनार फिलहाल चार कलर्स - मैट ब्लैक, मून व्हाइट, मिडनाइट ब्ल्यू और ट्विलाइट प्लम में उपलब्ध है.
 
ये भी पढ़ें : बजाज ने पार किया दुनियाभर में 1 करोड़ पल्सर बेचने का आंकड़ा, बाइक का ब्लैक एडिशन भी किया लॉन्च
 
बजाज ऑटो ने इस बाइक के इंजन में कोई बदलाव नहीं किया है और 2018 डॉमिनार भी 373.2cc इंजन में लॉन्च की जाएगी. यह सिंगल-सिलेंडर, लिक्विड-कूल्ड, फ्यूल-इंजैक्टेड इंजन 34.5 bhp पावर और 35 Nm टॉर्क जनरेट करता है. कंपनी ने बाइक के इंजन को 6-स्पीड ट्रांसमिशन से लैस किया है और साथ ही स्लिपर असिस्ट क्लच भी दिया गया है. इस बाइक के पुर्ज़े KTM 390 ड्यूक से लिए गए हैं. बता दें कि बजाज डॉमिनार को 2018 NDTV कार एंड बाइक अवॉर्ड में बाइक ऑफ दी इयर का खिताब दिया गया है.

ये भी पढ़ें : लीक हुई फोटो में नए कलर में दिखाई दी अपडेटेड बजाज डॉमिनार, भारत में जल्द होगी लॉन्च
Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

पुरानी कारों पर शानदार डील

सभी यूज़्ड कार देखें

अपकमिंग कार्स

अपकमिंग बाइक्स

और ज्यादा खोजें