लॉगिन

बजाज ने भारत में लॉन्च किया पल्सर 150 का ट्विन डिस्क ब्रेक वेरिएंट, कीमत Rs. 78,016

बजाज ने पल्सर 150 का नया वर्ज़न लॉन्च किया है जो ट्विन डिस्क ब्रेक्स के साथ आकर्षक डिज़ाइन और नई कलर स्कीम के साथ लॉन्च की गई है. टैप कर पढ़ें पूरी खबर.
Calendar-icon

द्वारा अंशुमन साकल्ले

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित अप्रैल 18, 2018

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

  • बजाज ने 2018 मॉडल पल्सर 150 के इंजन में कोई बदलाव नहीं किया है
  • कंपनी ने नई पल्सर 150 ट्विन डिस्क में कई कॉस्मैटिक अपडेट किए हैं
  • बजाज पल्सर ट्विन डिस्क के इंजन की आवाज़ पर भी काम किया गया है
बजाज ने भारत में अपनी सबसे चहीती बाइक बाजाज पल्सर 150 का बिल्कुल नया वर्ज़न लॉन्च किया है जो ट्विन डिस्क ब्रेक्स के साथ आकर्षक डिज़ाइन और नई कलर स्कीम के साथ लॉन्च की गई है. 2018 बजाज पल्सर 150 ट्विन डिस्क वेरिएंट की दिल्ली में एक्सशोरूम कीमत 78,016 रुपए रखी गई है और फिलहाल बिक रही सिंगल डिस्क ब्रेक वेरिएंट की एक्सशोरूम कीमत 73,626 रुपए है. नई बजाज पल्सर 150 ट्विन डिस्क वेरिएंट तीन डुअल टोन कलर्स - ब्लैक ब्ल्यू, ब्लैक रैड और ब्लैक क्रोम में उपलब्ध होगी. डुअल डिस्क ब्रेक के अलावा बजाज ने नई पल्सर 150 में स्प्लिट सीट्स, लंबा व्हीलबेस और चौड़े टायर्स दिए गए हैं.
 
2018 bajaj pulsar 150
बजाज पल्सर ट्विन डिस्क के इंजन की आवाज़ पर भी काम किया गया है
 
बजाज ऑटो की मानें तो नई पल्सर 150 ट्विन डिस्क वेरिएंट की आवाज़ में भी सुधार किया गया है. गौरतलब है कि पल्सर 150 भारत की सबसे ज़्यादा बिकने वाली बाइक्स में से एक है और कंपनी ने नए ज़माने के युवा के हिसाब से इस बाइक को ट्विन डिस्क दिए हैं. बजाज ऑटो के मोटरसाइकल बिजनेस के प्रेसिडेंट एरिक वास ने बताया कि, “नई पल्सर 150 की स्टाइल और डिज़ाइन को और भी आकर्षक बनाया गया है और युवाओं को ध्यान में रखते हुए उनकी पसंद के फीचर्स बाइक के दिए गए हैं.”

ये भी पढ़ें : बजाज ने गुपचुप तरीके से बढ़ाए अपने पूरे बाइक लाइन-अप के दाम, जानें नई कीमतें
 
बजाज पल्सर 150 ट्विन डिस्क के इंजन में कोई बदलाव नहीं किया गया है और बाइक में समान पावर वाला 149.5cc इंजन लगाया गया है. यह इंजन 14.85 bhp पावर और 12.5 Nm पीक टॉर्क जनरेट करने की क्षमता रखता है. कंपनी ने नए वेरिएंट वाली बाइक को 3 नए कलर्स में उपलब्ध कराया है. बजाज ने अब भी 150cc सैगमेंट के बाज़ार में अपना वर्चस्व बना रखा है और हर महीने लगभग 30,000-40,000 बाइक्स बिकती हैं. सूत्रों की मानें तो बजाज इस बाइक के साथ बजाज बिक्री के आंकड़े में और भी ज़्यादा बढ़ोतरी की उम्मीद अगले कुछ ही महीनों में होगी.
 
Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

पुरानी कारों पर शानदार डील

सभी यूज़्ड कार देखें

बजाज पल्सर 150 पर अधिक शोध

लोकप्रिय बजाज मॉडल्स

अपकमिंग कार्स

अपकमिंग बाइक्स

और ज्यादा खोजें