लॉगिन

बजाज पल्सर 250 की नई झलक इसी महीने लॉन्च से पहले जारी, दो वर्जन होंगे पेश

टीज़र वीडियो में दिख रही मोटरसाइकिल पल्सर 220F के मुकाबले पूरी तरह बदली हुई नज़र आ रही है और कुछ नए पुर्ज़ों की जानकारी इसके लॉन्च होने पर मिलेगी.
Calendar-icon

द्वारा अंशुमन साकल्ले

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित अक्तूबर 21, 2021

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    28 अक्टूबर को भारत में लॉन्च करने से पहले बजाज ऑटो ने बिल्कुल नई पल्सर 250 रेन्ज की ताज़ा झलक जारी कर दी है. नई और ब्रांड की सबसे महंगी पल्सर का लंबे समय से हमारे बाज़ार में इंतज़ार किया जा रहा है और कंपनी इसे सेमी-फेयर्ड और नेकेड अंदाज़ में पेश करने वाली है. टीज़र वीडियो में दिख रही मोटरसाइकिल पल्सर 220एफ के मुकाबले पूरी तरह बदली हुई नज़र आ रही है और कुछ नए पुर्ज़ों की जानकारी इसके लॉन्च होने पर मिलेगी. नई झलक और स्पोय फोटो के अनुसार बाइक में आड़े प्रोजैक्टर हैडलैंप की जगह अब नया एलईडी हैडलैंप लगाया गया है जो सिंगल प्रोजैक्टर लेंस के साथ आता है.

    gsdvfff8कुछ नए पुर्ज़ों की जानकारी इसके लॉन्च होने पर मिलेगी

    इस मॉडल को बूमरैंग स्टाइल के एलईडी डीआरएल भी मिले हैं, वहीं पिछले हिस्से में नया ट्विन स्ट्रिप एलईडी टेललाइट दिया गया है. यहां दो हिस्सों में बंटी सीट, प्लसर लिखावट के साथ अलग आकार का फ्यूल टैंक, दो हिस्सों में बंटी ग्रैब रेल्स और बड़े आकार का हैंडलबार दिया गया है. इस मॉडल को बड़े आकार का विंडस्क्रीन, डिजिटल इंस्ट्रुमेंट कंसोल, अगले हिस्से में टेलिस्कोपिक फोर्क्स और पिछले में मोनोशॉक सस्पेंशन मिल सकते हैं. यह जानकारी मिलना बाकी है कि नया मॉडल सिंगल या फिर डुअल-चैनल एबीएस के साथ आएगा.

    ये भी पढ़ें : फिल्म निर्देशक किरण राव घर लाईं बजाज चेतक इलेक्ट्रिक स्कूटर

    snto93roपिछले हिस्से में नया ट्विन स्ट्रिप एलईडी टेललाइट दिया गया है

    बजाज ऑटो की ओर से मोटरसाइकिल की नई रेन्ज के इंजन की कोई आधिकारिक जानकारी अबतक नहीं मिली है, लेकिन नई बजाज पल्सर 250 रेन्ज में 249 सीसी इंजन मिलने का अनुमान है जो 25 बीएचपी ताकत बनाता है. पल्सर 220एफ में 20 बीएचपी ताकत और 18.55 एनएम पीक टॉर्क क्षमता वाला 220 सीसी डीटीएस-आई इंजन लगा है जिसके साथ कंपनी ने 5-स्पीड गियरबॉक्स दिया है. अनुमान यह भी है कि नई मोटर के साथ लिक्विड-कूल्ड की जगह ऑयल-कूल्ड सेटअप दिया जाएगा. हम जल्द ही आप लोगों को नई पल्सर 250 की ज़्यादा जानकारी उपलब्ध कराएंगे.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    लोकप्रिय बजाज मॉडल्स

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें