लॉगिन

बजाज वर्कर्स यूनियन की औरंगाबाद प्लांट बंद करने की अपील

एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, कई कर्मचारियों के कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद बजाज ऑटो के श्रमिक संघ ने औरंगाबाद कारख़ाने में काम रोकनी की दरख़्वास्त की है.
Calendar-icon

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

1 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित जून 30, 2020

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    बजाज ऑटो लिमिटेड के औरंगाबाद कारख़ाने के श्रमिक संघ ने प्रबंधन से अपील की है कुछ समय के लिए प्लांट को बंद करने पर विचार किया जाए. इसकी वजह पिछले कुछ दिनों में कंपनी के कई कर्मचारियों का कोरोना संक्रमित पाया जाना है. ईटी ऑटो में एक रिपोर्ट के अनुसार, श्रमिक संघ ने कहा है कि सामाजिक दूरी को बनाए रखने के बावजूद संक्रमण के फैलने का डर है, क्योंकि अधिकांश श्रमिक प्लांट के अंदर आम सतहों को लगातार छूते रहते हैं. शुक्रवार 26 जून, 2020 को बजाज ऑटो ने पुष्टि की थी कि औरंगाबाद कारख़ाने में दो कर्मियों की मौत कोरोना महामारी के कारण हुई, और 140 से अधिक लोग संक्रमित हुए.

    549icv5g

    पिछले हफ्ते बजाज के दो कर्मियों की कोरोना के कारण जान चली गई थी

    रिपोर्ट में श्रमिक संघ के एक अधिकारी के हवाले से लिखा गया है, "रविवार को सकारात्मक परीक्षण करने वाले श्रमिकों में से एक ने अब घर पर अपनी छोटी बेटी को वायरस दे दिया है. हमने प्रबंधन से आग्रह किया है कि वह प्लांट को दो सप्ताह के लिए बंद करने पर विचार करें. लेकिन इसकी संभावना बहुत कम है." कारएंडबाइक प्रतिक्रिया के लिए बजाज ऑटो के पास पहुंचा, लेकिन कंपनी ने अब तक कुछ नहीं कहा है.

    यह भी पढ़ें: बजाज के औरंगाबाद प्लांट में 140 कर्मचारी कोरोना संक्रमित, दो की मौत की पुष्टि

    मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, औरंगाबाद के पास बजाज ऑटो के वालुज कारख़ाने में कई सकारात्मक मामले सामने आए हैं, जिसके कारण श्रमिक संघ प्रबंधन से कामकाज बंद करने का आग्रह कर रहा है. इसके अलावा, वालुज गाँव की ग्राम पंचायत ने महाराष्ट्र औद्योगिक विकास निगम (MIDC) के वालुज औद्योगिक क्षेत्र में काम करने वाले निवासियों को काम पर जाने के लिए मना भी किया है.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें