लॉगिन

बेनेली ने लॉन्च की अपनी सबसे सस्ती मोटरसाइकल, कंपनी की पहली क्लासिक बाइक

नई इंपीरियल की बुकिंग्स शुरू कर दी गई है और देशभर की बेनेली डीलरशिप पर और वेबसाइट के ज़रिए 4,000 रुपए टोकन अमाउंट के साथ इसे बुक किया जा सकता है.
Calendar-icon

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

1 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित अक्तूबर 22, 2019

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    बेनेली इंडिया ने देश में अपनी सबसे सस्ती मोटरसाइकल इंपीरियल 400 क्रूज़र मोटरसाइकल लॉन्च कर दी है. नई बेनेली इंपीरियल की भारत में एक्सशोरूम कीमत 1 लाख 69 हज़ार रुपए रखी गई है और इसका सीधा मुकाबला इस सैगमेंट की रॉयल एनफील्ड क्लासिक 350 और जावा मोटरसाइकल से होगा. नई इंपीरियल देश में कंपनी की पहली क्लासिक बाइक भी है. नई इंपीरियल की बुकिंग्स शुरू कर दी गई है और देशभर की बेनेली डीलरशिप पर और वेबसाइट के ज़रिए 4,000 रुपए टोकन अमाउंट के साथ इसे बुक किया जा सकता है.

    नई बेनेली इंपीरियल 400 में 399cc का SOHC, सिंगल-सिलेंडर, फोर-स्ट्रोक, एयर-कूल्ड BS4 इंजन दिया गया है जो फ्यूल-इंजैक्शन तकनीकी वाला है. ये इंजन 20 bhp पावर और 29 Nm पीक टॉर्क जनरेट करता है, वहीं कंपनी ने इसे 6-स्पीड गियरबॉक्स से लैस किया है. बेनेली इंडिया ने मोटरसाइकल के साथ सामान्य तौर पर तीन साल/अनलिमिटेड किमी वॉरंटी और भेंट के रूप में पहले दो साल की सर्विस दी है. बाइक के अगले हिस्से में 41mm टेलिस्कोपिक फोर्क्स दिए गए हैं, वहीं पिछला हिस्सा प्रीलोड अडजस्टेबल डुअल शॉक अबज़ॉर्वर के साथ आता है.

    ये भी पढ़ें : जावा 90वीं एनिवर्सरी एडिशन भारत में किया गया लॉन्च, कीमत ₹ 1.73 लाख

    बेनेली इंडिया ने नई इंपीरियल 400 के अगले हिस्से में 300mm डिस्क के साथ टू-पिस्टन फ्लोटिंग क्लिपर दिया गया है, पिछला हिस्सा 240mm डिस्क के साथ सिंगल-पिस्टन क्लिपर दिया गया है. इसके अलावा कंपनी ने बाइक को डुअल-चैनल ABS से सामान्य तौर पर लैस किया है. कंपनी ने मोटरसाइकल के साथ सालाना मेंटेनेंस कॉन्ट्रैक्ट भी उपलब्ध कराया है जो ग्राहकों की सुविधा के लिए पहले दो साल पूरा होने के बाद मुहैया कराया जाएगा. बेनेली इंपीरियल 400 तीन कलर विकल्प - रैड, सिल्वर और ब्लैक में उपलब्ध कराई गई है.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    लोकप्रिय बेनेली मॉडल्स

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें