लॉगिन

सबसे पहली महिंद्रा थार की नीलामी ने रु 90 लाख का बड़ा आंकड़ा पार किया

कंपनी ने कारएंडबाइक प्लेटफॉर्म पर रेजिस्ट्रेशन शुरू किया था और 24 सितंबर से बोलियां लगनी शुरू हुई थी.
Calendar-icon

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित सितंबर 28, 2020

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    हमने आपको पहले बताया था कि कोरोनावायरस राहत कार्यों का समर्थन करने वाले चुनिंदा संगठनों के लिए धन जुटाने के लिए सबसे पहली नई-जनरेशन थार की नीलामी की जाएगी. महिंद्रा ने कारएंडबाइक प्लेटफॉर्म पर रेजिस्ट्रेशन शुरू किया था और 24 सितंबर से बोलियां लगनी शुरू हुई थी. और अब रु 25 लाख पर शुरू हुई बोली केवल चार दिनों में रु. 90 लाख तक पहुंच चकी है. महिंद्रा, अब तक, 33 शहरों से 5,100 से अधिक रेजिस्ट्रेशन हासिल कर चुका है. बिना किसी संदेह के इसमें भारी रुचि देखी गई है और हम यह देखने का इंतजार कर रहे हैं कि सबसे पहली थार का मालिक कौन बनेगा.

    यह भी पढ़ें: पुरानी बनाम नई महिंद्रा थार: कितनी बदली है एसयूवी

    मौजूदा बोली, जो रु 90 लाख के निशान को छूती है, केरल के एर्नाकुलम से टॉम जोसेफ द्वारा लगाई गई है और बोली बंद होने में अभी एक दिन का समय है. बोलियां 29 सितंबर, 2020 तक जारी रहेंगी और विजेता की घोषणा 2 अक्टूबर को की जाएगी, जिस दिन थार के लिए कीमतों का ऐलान होगा. यह अपनी तरह की अकेली थार होगी जिसमें Thar # 1 बैज के साथ, वाहन के मालिक के नाम के पहले अक्षर भी छपे होंगे. साथ ही डैशबोर्ड और सीटों पर सीरियल नंबर serial '1' लिखा जाएगा.

    mj9bl1fg

    बोलियां 29 सितंबर, 2020 तक जारी रहेंगी और विजेता की घोषणा 2 अक्टूबर को की जाएगी

    विजेता बोली लगाने वाले के पास चुनने के लिए पांच वेरिएंट और छह रंग विकल्प होंगे. पहली कार का मालिक तीन संगठनों में से दान के लिए किसी एक को चुन सकता है. इसमें खाद्य और कृषि क्षेत्र में काम करने वाली Naandi Foundation, ग्रामीण इलाकों में काम में लगी Swades Foundation और पीएम केयर फंड शामिल हैं.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें