लॉगिन

ईवी फाइनेंसिंग की सुविधा के लिए बीलाइव और OTO कैपिटल साथ आए

OTO कैपिटल का उद्देश्य किफायती वित्त योजनाएं प्रदान करना है, और बैंकों की तुलना में 35 प्रतिशत कम ईएमआई की पेशकश करने का दावा करता है.
loader

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित मार्च 4, 2022

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    मल्टी-ब्रांड इलेक्ट्रिक व्हीकल (ईवी) स्टोर BLive ने इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर्स के लिए आसान फाइनेंसिंग सॉल्यूशंस पेश करने के लिए OTO कैपिटल के साथ साझेदारी की है. BLive की ऑनलाइन और ऑफलाइन दोनों उपस्थिति है, और OTO कैपिटल एक ऐसा प्लेटफॉर्म है जो किफायती फाइनेंस प्लान प्रदान करता है. एक संयुक्त बयान में कहा गया है कि दोनों ब्रांडों के बीच साझेदारी BLive प्लेटफॉर्म पर लीज मॉडल पर कई दोपहिया ईवी ब्रांडों की बिक्री, मार्केटिंग और प्रचार को कवर करेगी. यह साझेदारी 12 महीनों तक चलेगी और BLive स्टोर पर उपलब्ध इलेक्ट्रिक स्कूटर और ई-बाइक के सभी मॉडलों पर लागू होगी.

    यह भी पढ़ें : हीरो इलेक्ट्रिक ने एक नए इलेक्ट्रिक टू व्हीलर हीरो एडी को पेश किया

    इस घोषणा पर टिप्पणी करते हुए, BLive के सह-संस्थापक, समर्थ खोलकर ने कहा, "भारत के पहले EV अनुभव प्लेटफॉर्म के रूप में, हमारी दृष्टि ग्राहकों को ई-स्कूटर और ई-बाइक का पता लगाने, अनुभव करने और खरीदने के लिए आसान और किफायती तरीके प्रदान करना है. इस दृष्टि से कि ईवीएस जल्द ही ईंधन वाहनों की जगह ले लेंगे, हमने वाहन रेंट पर देने में अग्रणी के साथ भागीदारी की है. हमें दृढ़ विश्वास है कि हमारी साझेदारी ईवी की मांग को पूरा करेगी और उद्योग को बढ़ावा देने के लिए भारत में श्रेणी को अपनाने में मदद करेगी.”

    2heihh6cBLive हैदराबाद स्टोर के लॉन्च के मौके पर BLive के सह-संस्थापक समर्थ खोलकर और संदीप मुखर्जी

    OTO कैपिटल के सह-संस्थापक और सीईओ सुमित छाजेद ने कहा, "हम भारत के अग्रणी ईवी एक्सपीरियंस प्लेटफॉर्म, बीलाइव के साथ अपनी साझेदारी की घोषणा करते हुए रोमांचित हैं. ईवी फाइनेंसिंग देश में एक चुनौती रही है और EV स्वामित्व में प्रमुख बाधाओं में से एक है. हमारी दृष्टि आसान वित्तपोषण विकल्पों के साथ ग्राहकों की मदद करते हुए आने-जाने के बेहतर विकल्प लाने की है. हम अपनी साझेदारी के लिए तत्पर हैं और लोगों को उनके सपनों का इलेक्ट्रिक वाहन खरीदने में मदद करते हैं जैसा पहले कभी नहीं हुआ.”

    यह भी पढ़ें : सिंपल वन इलेक्ट्रिक स्कूटर को मिली दूसरी बैटरी, मिलेगी 300 किमी तक की रेंज

    OTO कैपिटल का उद्देश्य किफायती वित्त योजनाएं प्रदान करना है, और बैंकों की तुलना में 35 प्रतिशत कम ईएमआई की पेशकश करने का दावा करता है. ग्राहक कई EV ब्रांडों में से चुन सकते हैं, जिनमें काइनेटिक ग्रीन, टेक्नो इलेक्ट्रा, बैट्रे, एलएमएल-डीटेल और बीलाइव स्टोर्स पर उपलब्ध अन्य EV ब्रांड शामिल हैं. समझौते के तहत, ओटीओ कैपिटल लीज के आधार पर वाहन का वित्तपोषण करेगा और बीलाइव OTO कैपिटल, निर्माता और ग्राहकों के बीच लेनदेन का एकल संपर्क बिंदु होगा.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें