भारत में नई बाइक और कारें

बीएमडब्लू 2 सीरीज़ ग्रैन कूपे 'ब्लैक शैडो' एडिशन भारत में लॉन्च हुआ, कीमत ₹ 42.30 लाख

language dropdown

नियमित 2 सीरीज़ ग्रैन कूपे तुलना में, बीएमडब्ल्यू 2 सीरीज़ ग्रैन कूप ब्लैक शैडो एडिशन करीब रु 3 लाख महंगा है.

कंपनी कार की कुल 24 इकाइयों को ही बाज़ार में बेचेगी. expand फोटो देखें
कंपनी कार की कुल 24 इकाइयों को ही बाज़ार में बेचेगी.

बीएमडब्ल्यू ने भारत में अपनी सबसे छोटी सेडान, 2 सीरीज़ ग्रैन कूपे का एक नया सीमित-एडिशन मॉडल पेश किया है. बीएमडब्लू 2 सीरीज़ ब्लैक शैडो एडिशन 7 दिसंबर, 2020 से ऑनलाइन बुकिंग के लिए उपलब्ध होगा, और इसकी कीमत रु 42.30 लाख (एक्स-शोरूम, भारत) रखी गई है. यह नियमित 2 सीरीज ग्रैन कूप के स्पोर्ट लाइन मॉडल की तुलना में ₹ 3 लाख महंगा है. इतने पैसे में कार में आपको रु 2.5 लाख की कीमत वाले 'एम' परफॉर्मेंस पार्ट्स मिलेंगे. कंपनी कार की कुल 24 इकाइयों को ही बाज़ार में बेचेगी.

q57ftihs

2 जी स्पेशल ब्लैक शैडो 7 दिसंबर, 2020 से ऑनलाइन बुकिंग के लिए उपलब्ध होगा.

बीएमडब्ल्यू 2 सीरीज ग्रैन कूप ब्लैक शैडो एडिशन केवल 2 रंगों में उपलब्ध होगा - अल्पाइन व्हाइट और ब्लैक सफायर. हाई-ग्लोस शैडो लाइन पैकेज और बीएमडब्ल्यू 'एम' परफॉर्मेंस पार्ट्स के हिस्से के रूप में, कार एक काले रंग की मेश-स्टाइल ग्रिल, काले शीशों के कैप, 'एम' परफॉर्मेंस पिछला स्पॉइलर और ब्लैक क्रोम टेलपाइप के साथ आती है. साथ ही जेट ब्लैक मैट में 18-इंच M परफॉर्मेंस Y-स्पोक अलॉय व्हील भा दिए गए हैं. कैबिन में कुछ ख़ास बदलाव नही हैं लेकिन, ब्लैक शैडो मॉडल के मेमोरी फ़ंक्शन के साथ नई डिज़ाइन की गई स्पोर्ट सीट्स मिलती हैं.

यह भी पढ़ें: BMW X5 M कॉम्पिटिशन परफॉर्मेंस SUV भारत में लॉन्च, कीमत ₹ 1.95 करोड़

Newsbeep
0 Comments

कार 2.0-लीटर डीजल इंजन पर चलती है जो 187 बीएचपी और 400 एनएम बनाता है और यह केवल 7.5 सेकंड में 0-100 किमी प्रति घंटे को छू लेती है. इंजन को आठ-स्पीड स्टेपट्रॉनिक स्पोर्ट ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन दिया गया है और ब्रेकिंग फंक्शन के साथ लॉन्च कंट्रोल, स्टीयरिंग व्हील पैडल शिफ्टर्स और क्रूज़ कंट्रोल भी आपको यहां मिलेंगे. कार में ईको प्रो, कम्फर्ट और स्पोर्ट नाम के अलग-अलग ड्राइविंग मोड हैं.

आप जिसमें इंटरेस्टेड हो

नाइ कार मॉडल्स

Be the first one to comment
Thanks for the comments.