लॉगिन

बीएमडब्ल्यू 2 सीरीज़ ग्रैन कूप को लॉन्च से पहले डीलरशिप यार्ड पर देखा गया

बीएमडब्ल्यू की सबसे सस्ती सेडान 2 सीरीज़ पर आधारित नई बीएमडब्ल्यू 2 सीरीज़ ग्रैन कूप, भारतीय बाज़ार के लिए बीएमडब्ल्यू की नई एंट्री-लेवल पेशकश होगी.
Calendar-icon

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित अक्तूबर 7, 2020

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    देश में जल्द लॉन्च होने वाली बीएमडब्ल्यू 2 सीरीज़ ग्रैन कूप को कंपनी के एक डीलरशिप यार्ड में देखा गया है. कार का आधिकारिक लॉन्च 15 अक्टूबर, 2020 को किया जाना है. 2 सीरीज़ ग्रैन कूप के लिए प्री-लॉन्च बुकिंग पहले से ही खोल दी गई हैं. कंपनी के मुताबिक कार को रु 50,000 ख़र्च करके उसकी वेबसाइट पर बुक किया जा सकता है. इसके अतिरिक्त, 15 अक्टूबर 2020 को आधिकारिक लॉन्च से पहले की गई बुकिंग के लिए, कंपनी रु 50,000 मूल्य के गिफ्ट कार्ड दे रही है जिसे ग्राहक ताज समूह के कई होटलों में बुकिंग के लिए इस्तेमाल कर सकते हैं.


    यह भी पढ़ें: जल्द लॉन्च होने वाली बीएमडब्लू 2 सीरीज़ ग्रैन कूपे के लिए बुकिंग खुली

    j0n7dgk8

    कंपनी ने रु 50,000 की टोकन राषि पर कार के लिए बुकिंग खोल दी हैं.

    बीएमडब्ल्यू 2 सीरीज़ ग्रैन कूप में 3 सीरीज़ सेडान के समान ही 10.25 इंच के इंफोटेनमेंट सिस्टम लगा है. कार में एंबियंट लाइटिंग, पैनोरमिक सनरूफ, डुअल-ज़ोन क्लाइमेट कंट्रोल, पार्क असिस्ट और इलैक्ट्रिक-एडजस्टेबल फ्रंट सीट्स भी मौजूद हैं. यहां 2.0-लीटर का टर्बो पेट्रोल इंजन होगा जो 189 बीएचपी और 280 एनएम बनाता है. साथ ही 2.0-लीटर टर्बो डीज़ल भी है 187 बीएचपी और 400 एनएम बनाता है. दोनों को 8-स्पीड स्टेपट्रॉनिक ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन के साथ जोड़ा गया है.

    4u4bvkes

    यह पहली बार है कि इस सेगमेंट में चार-डोर कूपे देखी जाएगी.

    2 सीरीज़ ग्रैन कूपे बीएमडब्लू की देश में सबसे सस्ती कार हो सकती है और यह पहली बार है कि सेगमेंट में चार-डोर कूपे देखी जाएगी. कार अपना प्लेटफॉर्म X1 एसयूवी के साथ साझा करती है और इसमें फ्रंट-व्हील ड्राइव सिस्टम लगा है. कार अपनी बड़ी ग्रिल के अलावा बम्पर पर बड़े एयर इंटेक्स और एलईडी डीआरएल के साथ चौड़ी हेडलैम्प के साथ ख़ास दिखती है. छत थोड़ी नीची है और रैपराउंड एलईडी टेललाइट्स 8 सीरीज़ से प्रेरित हैं.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें