लॉगिन

BMW 3-सीरीज़ का नया बेस वेरिएंट भारत में लॉन्च, कीमत Rs. 42.10 लाख

फीचर्स की बात करें तो 320d के साथ 330i स्पोर्ट वाले फीचर्स दिए हैं, कुछ को छोड़ सभी फीचर्स बेस वेरिएंट में देने से कंपनी चूकी नहीं है. पढ़ें पूरी खबर...
Calendar-icon

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित अगस्त 4, 2020

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    BMW इंडिया ने खामोशी से 3-सीरीज़ के डीजल लाइन-अप में नया बेस वेरिएंट जोड़ा है. BMW 3-सीरीज़ 320d की भारत में एक्सशोरूम कीमत रु 42.10 लाख रखी गई है और लाइन-अप में इस कार की जगह लग्ज़री लाइन वेरिएंट से ठीक नीचे की होगी. नई जनरेशन BMW 3-सीरीज़ भारत में पिछले साल दो पेट्रोल वेरिएंट्स - 330i स्पोर्ट और 330i एम स्पोर्ट के अलावा सिर्फ एक डीजल टॉप वेरिएंट में लॉन्च की गई थी. फीचर्स की बात करें तो 320d के साथ 330i स्पोर्ट ट्रिम वाले फीचर्स दिए गए हैं और कुछ को छोड़कर सभी फीचर्स बेस वेरिएंट में देने से कंपनी चूकी नहीं है.

    51kfhlto8.8-इंच एचडी टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम के साथ कई और फीचर्स 320d के साथ मिले हैं

    BMW ने 320d के साथ फीचर्स की लंबी लिस्ट है जिनमें लॉन्च कंट्रोल, क्रूज़ कंट्रोल, ऑटोमैटिक एलईडी हैडलैंप्स, रेन सेंसिंग वाइपर्स, तीन-ज़ोन ऑटो क्लाइमेट कंट्रोल, पावर्ड अगली सीट्स के साथ मेमोरी फंक्शन, इलैक्ट्रिक सनरूफ और 8.8-इंच एचडी टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम के साथ कई और फीचर्स शामिल हैं. इसका मतलब ये है कि एप्पल कारप्ले, एंबिएंट लाइटिंग, डिजिटल इंस्ट्रुमेंट क्लस्टर, बड़े आकार का 10.25-इंच टचस्क्रीन और हैंड्स फ्री पार्किंग जैसे फीचर्स कार के टॉप मॉडल के लिए ही रखे गए हैं. कार में 6-एयरबैग्स, एबीएस के साथ ईएससी, ट्रैक्शन कंट्रोल, रियर-व्यू कैमरा के साथ अगले और पिछले पार्किंग सेंसर्स, टायर प्रेशर मॉनिटरिंग सिस्टम के साथ और भी कई सुरक्षा फीचर्स सामान्य तौर पर दिए गए हैं.

    ये भी पढ़ें : 2021 टोयोटा यारिस फेसलिफ्ट फिलिपीन्स में लॉन्च, भारत में जल्द हो सकती है पेश

    ucijnu78BMW 320d के साथ रेन्ज टॉप लग्ज़री-लाइन वेरिएंट वाला इंजन दिया गया है

    तकनीकी रूप से BMW 320d के साथ रेन्ज टॉप लग्ज़री-लाइन वेरिएंट वाला इंजन दिया गया है. BMW 320d के हुड में 2.0-लीटर का चार-सिलेंडर डीजल इंजन दिया गया है जो 187 बीएचपी पावर और 400 एनएम पीक टॉर्क जनरेट करने की क्षमता रखता है. कंपनी ने इस इंजन को 8-स्पीड टॉर्क-कन्वर्टर ऑटोमैटिक गियरबॉक्स सामान्य तौर पर दिया है. कार में लगा ये इंजन काफी दमदार है जिसकी मदद से ये 0-100 किमी/घंटा रफ्तार सिर्फ 6.8 सेकंड में ही पकड़ लेत है.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    बीएमडब्ल्यू 3 सीरीज़ पर अधिक शोध

    लोकप्रिय बीएमडब्ल्यू मॉडल्स

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें