लॉगिन

BMW 3 सीरीज़ ग्रैन लिमाज़िन आईकॉनिक एडिशन लॉन्च, कीमत Rs. 53.50 लाख से शुरू

वाहन निर्माता सीमित संख्या में स्पेशल एडिशन बेच रही है जिसकी खरीद सिर्फ ऑनलाइन माध्यम से की जा सकती है. जानें कितनी स्पेशल है नई 3 सीरीज़?
Calendar-icon

द्वारा अंशुमन साकल्ले

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित अक्तूबर 14, 2021

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    BMW इंडिया ने 3 सीरीज़ आईकॉनिक एडिशन लॉन्च कर दिया है जिसकी एक्सशोरूम कीमत रु 53.50 रुपए है जो डीज़ल वर्जन के लिए रु 54.90 लाख तक जाती है. वाहन निर्माता सीमित संख्या में स्पेशल एडिशन बेच रही है जिसकी खरीद सिर्फ ऑनलाइन माध्यम से की जा सकती है. 3 सीरीज़ ग्रैन लिमोज़िन आईकॉनि एडिशन के साथ खास पेन्ट स्कीम दी गई हैं जिनमें मिनरल व्हाइट, कार्बन ब्लैक और कैशमेयर सिल्वर के साथ कॉगनैक इंटीरियर शामिल हैं. ध्यान खींचने वाली बात यहां ग्लो किडनी ग्रिल है जो एलईडी लाइट्स के साथ आती है और ब्लू इलुमिनेशन मुहैया कराती है.

    sl599ruध्यान खींचने वाली बात यहां ग्लो किडनी ग्रिल है जो एलईडी लाइट्स के साथ आती है

    BMW ग्रूप इंडिया प्रेसिडेंट, विक्रम पावाह ने कहा कि, "BMW इंडिया अपनी कार रेन्ज में तीन बेहतरीन स्पेशल एडिशन लॉन्च करके त्योहारों की खुशियां मनाएगी. 3 सीरीज़ ग्रैन लिमोज़िन ने लग्ज़री को नए स्तर पर लाने के साथ डिज़ाइन, पर्याप्त जगह, बेहद आरामदायक और दमदार प्रदर्शन को भी नए लेवल पर पहुंचा दिया है. हम नई BMW 3 सीरीज़ ग्रैन लिमोज़िन आईकॉनिक एडिशन पेश करते हुए बहुत अच्छा महसूस कर रहे हैं. यह एक शानदार कार है जो ग्राहकों और उनके परिवार को शानदार अनुभव देती है. इस कार को सीमित संख्या में बेचा जाएगा और युवा ग्राहकों को आकर्षित करने के हिसाब से इसे तैयार किया गया है."

    ये भी पढ़ें : ऑडी इंडिया ने शुरू किया नई Q5 SUV का घरेलू उत्पादन, जानें कबतक होगी लॉन्च

    na44kgd8केबिन में क्रिस्टल गियर-शिफ्ट नॉब

    कार के केबिन में क्रिस्टल गियर-शिफ्ट नॉब के साथ पिछली सीट्स पर हेडरेस्ट के लिए तकिये दिए गए हैं, इसके अलावा बेस कैरियर पर कोट हैंगर भी दिया गया है. कार की सीट्स वर्नास्का लैदर अपहोल्स्ट्री से ढंकी हुई हैं. कार के बाकी सभी फीचर्स इसके स्टैंडर्ड वर्जन से लिए गए हैं जिनमें पैनोरमिक ग्लास सनरूफ, पार्किंग असिस्ट के साथ रिवर्स असिस्ट, एंबिएंट लाइटिंग, BMW लाइव कॉकपिट प्रोफेशनल और वायरलेस चार्जिंग शामिल हैं. कार के साथ 2.0-लीटर पेट्रोल और डीज़ल इंजन दिए गए हैं और दोनों 8-स्पीड स्टेपट्रॉनिक ट्रांसमिशन से लैस हैं. कार के इंजन की ताकत में कोई बदलाव नहीं हुआ है.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    बीएमडब्ल्यू 3 सीरीज़ पर अधिक शोध

    लोकप्रिय बीएमडब्ल्यू मॉडल्स

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें