carandbike logo

BMW 3 सीरीज़ ग्रैन लिमोज़िन की प्री-बुकिंग 11 जनवरी 2021 से होगी शुरू

language dropdown

लग्ज़री कार में दिलचस्पी रखने वाले ग्राहक 2021 BMW 3 सीरीज़ ग्रैन लिमोज़िन को रु 50,000 टोकन के साथ कंपनी की वेबसाइट से ऑनलाइन बुक कर सकते हैं.

नई 3 सीरीज़ जीएल को भारतीय बाज़ार में 21 जनवरी को लॉन्च किया जाना तय है expand फोटो देखें
नई 3 सीरीज़ जीएल को भारतीय बाज़ार में 21 जनवरी को लॉन्च किया जाना तय है

BMW इंडिया अपनी आगामी 3 सीरीज़ ग्रैन लिमोज़िन की प्री-बुकिंग 11 जनवरी 2021 से शुरू करने वाली है. इस लग्ज़री कार में दिलचस्पी रखने वाले ग्राहक 2021 BMW 3 सीरीज़ ग्रैन लिमोज़िन को रु 50,000 टोकन के साथ कंपनी की वेबसाइट से ऑनलाइन बुक कर सकते हैं. इसके अलावा इस कार के पहले कुछ ग्राहकों को कंपनी की तरफ से रु 1 लाख कीमत वाला BMW कम्फर्ट पैकेज सम्मान के तौर पर मुफ्त दिया जाएगा. इस पैकेज में आईपैड, आईपैड होल्डर और कोट हैंगर मिलता है. नई 3 सीरीज़ जीएल को भारतीय बाज़ार में 21 जनवरी 2021 को लॉन्च किया जाना तय है.

bedsts7oसामान्य मॉडल 3 सीरीज़ के मुकाबले लंबे व्हीलबेस के साथ आएगी नई कार

BMW ने भारतीय बाज़ार के लिए साल 2021 को काफी आक्रामत तरीके से तैयार किया है जिसमें कई सारे वाहन लॉन्च किए जाएंगे और इसकी शुरुआत BMW 3 सीरीज़ ग्रैन लिमोज़िन से होगी. नई कार सामान्य मॉडल 3 सीरीज़ के मुकाबले लंबे व्हीलबेस के साथ आएगी जिससे कार में लेगरूम बढ़कर मिलेगा. यह भारतीय बाज़ार में सबसे लंबी और सबसे ज़्यादा जगह वाली एंट्री-लेवल लग्ज़री सेडान होगी, वहीं इसकी तकनीक और कुल डिज़ाइन भी सामान्य मॉडल से ली जाएगी और अलग होगा तो सिर्फ कार की बढ़ी हुई लंबाई.

f71fd4e8भारतीय बाज़ार में सबसे लंबी और सबसे ज़्यादा जगह वाली एंट्री-लेवल लग्ज़री सेडान होगी

BMW इंडिया की नई कार के पुर्ज़े भी स्टैंडर्ड मॉडल से लिए जा सकते हैं जिनमें सीएलएआर प्लैटफॉर्म शामिल है और कार का अंदरूनी हिस्सा भी पहले जैसा हो सकता है. नई BMW 3 सीरीज़ ग्रैन लिमोज़िन के साथ नई 3 सीरीज़ वाले सभी फीचर्स दिए जा सकते हैं जो हम पहले ही देख चुके हैं, इनमें BMW कनेक्टेड कार तकनीक, वायरलेस चार्जिंग, वायरलेस एप्पल कारप्ले, BMW लाइव कॉकपिट प्रोफेशनल, 3डी नेविगेशन, रियर पार्क असिस्ट, 12.3-इंच डिजिटल इंस्ट्रुमेंट क्लस्टर और 10.25-इंच इंफोटेनमेंट स्क्रीन के साथ कई और फीचर्स शामिल हैं.

ये भी पढ़ें : अभिनेत्री नोरा फतेही ने ख़रीदी बीएमडब्लू 5 सीरीज़ सेडान

0 Comments

अनुमान यह भी है कि कार का पूरा इंजन लाइन-अप BMW 3 सीरीज़ सेडान से लिया जाएगा. 3 सीरीज़ ग्रैन लिमोज़िन के साथ 2.0-लीटर, चार-सिलेंडर, टर्बोचार्ज्ड पेट्रोल इंजन मिल सकता है जो 255 बीएचपी ताकत और 400 एनएम पीक टॉर्क पैदा करता है. अगर BMW कार का डीजल वेरिएंट भी पेश करती है तो इसके साथ 2.0-लीटर का 4-सिलेंडर टर्बोचार्ज्ड इंजन मिलेगा जो 188 बीएचपी ताकत और 400 एनएम क्षमता वाला होगा. दोनों इंजन के साथ संभवतः 8-स्पीड ऑटोमैटिक गियरबॉक्स सामान्य तौर पर मिलेगा. 2021 में BMW भारत में 2 सीरीज़ ग्रैन कूपे पेट्रोल, 5 सीरीज़ फेसलिफ्ट और 6 सीरीज़ जीटी फेसलिफ्ट भी लॉन्च करने वाली है.

Newsbeep

आप जिसमें इंटरेस्टेड हो

Be the first one to comment
Thanks for the comments.