लॉगिन

BMW 5 सीरीज़ कार्बन एडिशन भारत में हुआ लॉन्च, कीमत Rs. 66.30 लाख

बतौर स्पेशल एडिशन इस प्रिमियम सेडान को कॉस्मैटिक बदलावों के साथ पेश किया है जिससे इसका लुक पहले से ज़्यादा स्पोर्टी हो गया है. जानें कितनी बदली कार?
Calendar-icon

द्वारा अंशुमन साकल्ले

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित अक्तूबर 25, 2021

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    BMW इंडिया ने नया 5 सीरीज़ एम स्पोर्ट कार्बन एडिशन लॉन्च किया है जिसकी भारत में एक्सशोरूम कीमत रु 66.30 लाख रखी गई है. स्पेशल एडिशन मॉडल त्योहारों के सटीक समय पर लॉन्च किया गया है और 5 सीरीज़ पर आधारित इस स्पेशल एिंडशन का उत्पादन घरेलू स्तर पर कंपनी की चेन्नई फैसिलिटी में किया जा रहा है. BMW 530आई एम स्पोर्ट कर्बन एडिशन की कीमत समान्य मॉडल की तुलना में रु 2.90 लाख अधिक है और बतौर स्पेशल एडिशन इस प्रिमियम सेडान को कॉस्मैटिक बदलावों के साथ पेश किया गया है जिससे इसका लुक पहले से ज़्यादा स्पोर्टी हो गया है. ग्राहक कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट से कार को ऑनलाइन बुक कर सकते हैं.

    7lk1h784कार्बन फाइबर किडनी ग्रिल

    नई BMW 5 सीरीज़ 530आई एम स्पोर्ट कार्बन एडिशन के बाहरी हिस्से में कार्बन फाइबर के कई पुर्ज़े मिले हैं जिनमें किडनी ग्रिल और ओआरवीएम शामिल हैं. स्पेशल एडिशन को 663एम 18-इंच जैट ब्लैक अलॉय व्हील्स के साथ पिछले हिस्से में कार्बन फाइबर स्पॉइलर दिया गया है. कार्बन एडिशन के साथ खासतौर पर एल्पाइन व्हाइट पेन्ट स्कीम दी गई है जो सिर्फ इसी एडिशन को मिली है. दूसरी तरह कार का केबिन पर्फोरेटेड सेंसाटेक लैदर अपहोल्स्ट्री के साथ आया है जो कॉगनैक के साथ इससे मेल खाती स्टिचिंग में आती है.

    ये भी पढ़ें : मर्सिडीज़-बेंज़ इंडिया ने लॉन्च किया रिटेल ऑफ दी फ्यूचर प्रोग्राम, वाहन बेचने का नया पैंतरा

    9uvu833gग्राहक कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट से कार को ऑनलाइन बुक कर सकते हैं

    फीचर्स पर नज़र डालें तो BMW इंडिया ने स्पेशल एडिशन के साथ मल्टी-ज़ोन क्लाइमेट कंट्रोल, टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट के साथ ऐप्पल कारप्ले और एंड्रॉइड डिजिटल डिस्प्ले के अलावा एचयूडी, 360-डिग्री कैमरा, रिमोट-कंट्रोल पार्किंग और एम स्पोर्ट स्टीयरिंग व्हील जैसे कई फीचर्स दिए हैं. कार के साथ पहले जैसा 2.0-लीटर ट्विन-टर्बो पेट्रोल इंजन मिला है जो 248 बीएचपी ताकत और 350 एनएम पीक टॉर्क बनाता है. इस इंजन के साथ 8-स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन मिला है और यह कार रियर व्हील ड्राइव है. BMW का दावा है कि सिर्फ 6.1 सेकंड में यह 0-100 किमी/घंटा रफ्तार पकड़ लेती है. कॉस्मैटिक बदलावों के अलावा कंपनी खास ऑफर भी कार्बन एडिशन पर दे रही है जिसमें आपको कुल रु 89,999 मासिक किश्त देनी होगी.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    लोकप्रिय बीएमडब्ल्यू मॉडल्स

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें