लॉगिन

BMW 530i M स्पोर्ट भारत में की गई लॉन्च, कीमत Rs. 59.20 लाख

BMW इंडिया ने देश में 530i M स्पोर्ट लॉन्च कर दी है जो भारत की सभी BMW डीलरशिप पर उपलब्ध है. जानें कितना दमदार है कार का इंजन?
Calendar-icon

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित मार्च 29, 2019

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    BMW इंडिया ने देश में 530i M स्पोर्ट लॉन्च कर दी है जो भारत की सभी BMW डीलरशिप पर उपलब्ध है. कंपनी ने देश में इस कार की एक्सशोरूम कीमत 59.20 लाख रुपए रखी है जिसका निर्माण भारत में किया जा रहा है और यह BS-VI इंजन से लैस है. BMW 530i M स्पोर्ट एप्लाइन व्हीइट, ब्लैक सफायर, मेडिटेरेनियन ब्ल्यू और ब्ल्यूस्टोन मैटेलिक जैसे कलर्स में उपलब्ध है. कार के साथ बड़े आकार की किडनी ग्रिल लगाने के साथ ग्लॉस ब्लैक फिनिश वाले पुर्ज़े लगाए गए हैं जो कार को स्पोर्टी लुक देते हैं. कार के साथ दिए गए M स्पोर्ट पैकेज में बड़े एयर इंटेक्स, साइड स्कर्ट ट्रिम और मैटेलिक डार्क शोडो वाला डिफ्यूज़र स्टाइल का रियर एप्रॉन दिया गया है.

    fm8jle0o

    530i का निर्माण भारत में किया जा रहा है और यह BS-VI इंजन से लैस है

    BMW 530i M स्पोर्ट में क्रोम टेलपाइप के साथ 18-इंच के हल्के अलॉय व्हील्स दिए हैं. नई कार में कंपनी ने BMW कनेक्टड्राइव दिया है जिसमें मल्टीफंक्शनल इंस्ट्रुमेंट डिस्प्ले शामिल है. इसके अलावा कार में 10.25-इंच का BMW नेविगेशन सिस्टम दिया है जो टच फंक्शन वाला है. BMW ने नई 530i M स्पोर्ट में 16-स्पीकर्स के साथ 600 वाट का हार्मन कार्डन सराउंड साउंड, BMW ऐप्प्स, वायरलेस एप्पल कारप्ले दिया गया है जो ब्ल्यूटूथ और यूएसबी के ज़रिए भी काम करता है. कंपनी ने कार को सामान्य रूप से लॉन्च कंट्रोल फंक्शन के साथ उतारा है. BMW ने 530i में कम्फर्ट, स्पोर्ट, स्पोर्टप्लस, ईको प्रो और अडाप्टिव जैसे ड्राइविंग मोड्स दिए हैं.

    ये भी पढ़ें : नई जनरेशन 2019 BMW X5 के भारत लॉन्च का खुलासा, 16 मई को पेश होगी SUV

    BMW इंडिया ने नई 530i M स्पोर्ट में 2.0-लीटर का चार-सिलेंडर पेट्रोल इंजन दिया है जो 248 bhp पावर और 350 Nm पीक टॉर्क जनरेट करता है. कार महज़ 6.2 सेकंड में ही 0-100 किमी/घंटा की रफ्तार पकड़ लेती है और कंपनी ने कार में लगे इंजन को 8-स्पीड स्टैपट्रॉनिक स्पोर्ट ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन से लैस किया है. सेफ्टी की बात करें तो BMW ने कार में 6 एयरबैग्स, ABS के साथ ब्रेक असिस्ट, एक्टिव PDC रियर, डायनामिक स्टेबिलिटी कंट्रोल, डायनामिक ट्रैक्शन कंट्रोल, कॉर्नरिंग ब्रेक कंट्रोल, हिल डीसेंट कंट्रोल, साइड इंपैक्ट प्रोटैक्शन, इलैक्ट्रॉनिक व्हीकल इमोबलाइज़र, क्रैश सेंसर और इमरजेंसी स्पेयर व्हील दिया गया है.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    लोकप्रिय बीएमडब्ल्यू मॉडल्स

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें