लॉगिन

BMW भारत में 1 अप्रैल 2018 से बढ़ाएगी सभी कारों के दाम, जानें कीमतों में होगा कितना इज़ाफा

BMW इंडिया ने आज घोषणा की है कि कंपनी 1 अप्रैल 2018 से अपनी सभी कारों की कीमतों में इज़ाफा करेगी. टैप कर जानें कितनी बढ़ने वाली हैं कारों की कीमतें?
Calendar-icon

द्वारा अंशुमन साकल्ले

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित मार्च 29, 2018

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    BMW इंडिया ने आज घोषणा की है कि कंपनी भारत में 1 अप्रैल 2018 से अपनी सभी कारों की कीमतों में इज़ाफा करेगी. कंपनी अपने वाहनों के पूरे लाइन-अप में 3 प्रतिशत से 5.5 प्रतिशत तक बढ़ेतरी करने वाली है. बढ़ी हुई कीमतें 1 अप्रैल 2018 से लागू होंगी. यूनियन बजट 2018 में कस्टम ड्यूटी बढ़ा दी जाने के बाद कंपनियों ने अपनी कारों की कीमतों में इज़ाफा करना शुरू किया है. BMW के घरेलू उत्पादों में BMW 3 सीरीज़, BMW 3 सीरीज़ ग्रैन टूरिज़्मो, BMW 5 सीरीज़, BMW 6 सीरीज़ ग्रैन टूरिज़्मो, BMW 7 सीरीज़, BMW एक्स1, BMW एक्स3 और BMW एक्स5 शामिल हैं.
     
    bmw x3
    यूनियन बजट 2018 में कस्टम ड्यूटी बढ़ा दी जाने के बाद कारों की कीमतों में इज़ाफा शुरू 
     
    BMW ग्रुप इंडिया के प्रेसिडेंट विक्रम पावा ने बताया कि, "हमने ग्राहकों के बजट का खयाल रखते हुए अबतक कारों की कीमतो में बढ़ेतरी नहीं की ताकि ग्राहक चैन की सांस ले करें. हालांकि हम अपने कारों की कीमतों में बढ़ोतरी करने का इंतज़ार भी कर रहे थे और अब 1 अप्रैल से कंपनी अपनी सभी कारों की कीमतों में 3 प्रतिशत से लेकर 5.5 प्रतिशत तक बढ़ोतरी करने वाली है."

    ये भी पढ़ें : BMW जल्द भारत में लॉन्च करेगी नई BMW X3, कंपनी ने घोषित की लॉन्च डेट
     
    BMW ने अपनी कारों की कीमत बढ़ाकर उस धड़े में शामिल हो गई है जिसमें पहले से कीमतों में इज़ाफे की घोषणा करके निसान, डैट्सन और ऑडी शामिल हैं. जहां निसान और डैट्सन ने अपनी कारों की कीमतों में मामूली बढ़ोतरी की है, वहीं ऑडी अपनी सभी कारों की कीमतों में 4 प्रतिशत तक बढ़ोतरी करने वाली है. मॉडल के हिसाब से ऑडी की सभी कारों की कीमतों में 1 लाख रुपए से लेकर 9 लाख रुपए बढ़ने वाली हैं.
     
    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    लोकप्रिय बीएमडब्ल्यू मॉडल्स

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें