लॉगिन

BMW ने कॉन्सेप्ट XM का स्केच जारी किया, होगी M सीरीज की इलेक्ट्रिक SUV

BMW द्वारा डाले गए फ़ोटो में ग्रिल में भी लाइट लगी हुई देख रही है, हांलाकि हम यह जानने का इंतजार कर रहे हैं कि क्या यह वास्तविक कार में भी उपलब्ध होगी.
loader

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

4 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित नवंबर 22, 2021

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    BMW ने कॉन्सेप्ट XM से पर्दा उठाया है जो कंपनी की इलेक्ट्रिक कारों में एक प्रमुख SUV होगी. जहाँ X हमें SUV की बॉडी स्टाइल के बारे में बताता है, वहीं M इस बात का संकेत है कार चलाने में मज़ेदार होगी. BMW ने अपने सोशल मीडिया पर कार की एक झलक दिखाई है और कहा, “M ब्रांड के लिए एक अनूठा X, BMW लक्ज़री क्लास के नए फ्रंट-एंड डिज़ाइन को प्रदर्शित करता है."

    कार का चेहरा निश्चित रूप से अदभुत है क्योंकि विशाल किडनी ग्रिल इसकी डिज़ाइन का एक हिस्सा बनी हई है. कंपनी द्वारा डाले गए फ़ोटो में ग्रिल में लाइट भी लगी हुई दिख रही है, अब हम यह देखने के लिए इंतजार कर रहे हैं कि क्या यह वास्तविक कार में भी उपलब्ध होगी. डिजाइन की बात करे तो, BMW XM मजबूत, मस्कुलर और आक्रामक दिखती है.

    undefined

    कार की पतली हेडलैंप इसके आकर्षण को और बढ़ाती हैं और जो कुछ भी हम देख सकते हैं, वह कंपनी की मौजूदा फ्लैगशिप SUV-X7 का एक स्टाइलिश अवतार होगा. जबकि कार के बारे में अभी और कुछ जानकारी नहीं मिली है, हम उम्मीद करते हैं कि यह 690 बीएचपी से अधिक ताकत देगी, जो मूल रूप से ट्विन-टर्बोचार्ज्ड V8 इंजन के बराबर है.

    कॉन्सेप्ट XM इस साल के अंत में मियामी में आर्ट बेसल में अपनी वैश्विक शुरुआत करेगा और तब हम कार के बारे में और जानेंगे.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें