लॉगिन

BMW डेफिनिशन CE 04 कॉन्सेप्ट स्कूटर पेश, मिला शानदार और आधुनिक डिज़ाइन

BMW डेफिनिशन सीई 04 में पिछले स्कूटर के मुकाबले काफी आधुनिक डिजाइन और आर्किटेक्चर का इस्तेमाल किया गया है.
Calendar-icon

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित नवंबर 14, 2020

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    बाइक निर्माता बीएमडब्ल्यू मोटराड ने अपने भविष्य में पेश की जाने वाली लाईनअप को पहली बार दिखाया है. इसमें बीएमडब्ल्यू डेफिनिशन सीई 04 इलेक्ट्रिक स्कूटर भी शामिल है, जिसे एक कॉन्सेप्ट के तौर पर पेश किया गया है. इस स्कूटर की बॉडी लम्बी और काफी नीची है, और सामने का लुक काफी आकर्षक है. कंपनी का कहना है कि यह स्कूटर मोबिलिटी का भविष्य बदल सकता है. स्कूटर में फ्यूल टैंक का इस्तेमाल नहीं किया गया है, और बाइक की तरह दिखने वाले इस स्कूटर में अडजस्टबल सीट है, इसके साथ ही इसमें आसान स्टोरेज के लिए लगेज कंपार्टमेंट भी दिया गया है.

    k6d9cdl8
    बीएमडब्ल्यू डेफिनिशन सीई 04 के तकनीकी स्पेसिफिकेशन अभी तक सामने नहीं आईं हैं

    कंपनी का कहना है कि यह स्कूटर चालकों के लिए एनालॉग और डिजिटल दुनिया के बीच एक जोड़ का काम करेगा. इस स्कूटर की सबसे ख़ास बात इसकी स्केटबोर्ड जैसी चेचिस है. इलेक्ट्रिक स्कूटर को इस तरह तैयार किया गया है, जिससे ग्राहक की रोजमर्रा की जरूरतों और आवश्यकताओं को पूरा किया जा सके, मतलब इसे आधुनिक शहरी व्यवस्था को ध्यान में रखते हुए इसको तैयार किया गया है. इसकी हैंडलिंग आसान होने के साथ ही इसे तेज़ स्पीड पर भी चलाया जा सकता है. इसकी अडजस्टबल सीट सफर को आरामदयक बनाती है. डेफिनिशन सीई 04 में 10.25 इंच का डिस्प्ले मिलता है, जो कि स्कूटर सेगमेंट में अब तक का सबसे बड़ा डिसप्ले है, यह किसी भी स्मार्टफोन से कनेक्ट हो सकता है.

    ये भी पढे़ : बीएमडब्ल्यू जी 310 आर और जी 310 जीएस को मिली 1,000 से ज़्यादा बुकिंग

    bk3gpd3o

    बीएमडब्लू डेफिनिशन सीई 04 पूरी तरह से इलेक्ट्रिक स्कूटर है.

    बीएमडब्लू वो पहली कंपनी है जिसने 2014 में दो पहिया वाहनों की दुनिया में प्रिमियम सेगमेंट में ई-स्कुटर को मार्केट में उतारा था. डेफिनिशन सीई 04 उसी स्कूटर का नया मॉडल है. इस मॉडल में पिछले स्कूटर के मुकाबले काफी आधुनिक डिजाइन और आर्किटेक्चर का इस्तेमाल किया गया है.
    Calendar-icon

    Last Updated on November 14, 2020


    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें