लॉगिन

बीएमडब्ल्यू जी 310 आर टेस्टिंग के दौरान भारत में दिखी, जल्द होगी लॉन्च

बीएमडब्ल्यू जी 310 आर बाइक का इंतज़ार भारतीय बाइक प्रेमियों को लंबे वक्त से है। इस बाइक को टीवीएस मोटरसाइकिल और बीएमडब्ल्यू मिल कर तैयार कर रही है।
Calendar-icon

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

1 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित अगस्त 9, 2016

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

  • बीएमडब्ल्यू जी 310 आर की टेस्टिंग भारत में शुरू कर दी गई है।
  • बीएमडब्ल्यू जी 310 आर को साल 2017 में लॉन्च किया जाएगा।
  • बीएमडब्ल्यू जी 310 आर में 34 बीएचपी 313 सीसी का इंजन लगा है।
बीएमडब्ल्यू जी 310 आर बाइक का इंतज़ार भारतीय बाइक प्रेमियों को लंबे वक्त से है। इस बाइक को टीवीएस मोटरसाइकिल और बीएमडब्ल्यू मिल कर तैयार कर रही है। इस बाइक को 2017 में भारत में लॉन्च किया जा सकता है। हाल ही में इस बाइक की स्पाई तस्वीर कैमरे में कैद की गई है जिन्हें टेस्टिंग के दौरान लिया गया है। बीएमडब्ल्यू जी 310 आर की पहली झलक 2016 दिल्ली ऑटो एकस्पो के दौरान देखने को मिली थी।

तस्वीरों में कैद बीएमडब्ल्यू जी 310 आर पर्दे से ढकी हुई थी। हालांकि, कुछ कॉस्मेटिक बदलाव को छोड़ दें तो ये बाइक ठीक वैसी ही दिख रही है जैसी दिल्ली ऑटो एकस्पो में पेश की गई थी। टेस्टिंग के लिए इस्तेमाल की जा रही बाइक में डुअल-टोन एग्जहॉस्ट और बॉडी ग्राफिक्स नज़र आ रहा था। बाइक में गोल्डन कलर की यूएसडी (अप-साइड डाउन) फ्रंट फोर्क और रियर मोनोशॉक सस्पेंशन लगाया गया है।
 

फाइव-स्पोक एल्यूमीनियम व्हील में 300mm फ्रंट डिस्क ब्रेक और 240mm रियर डिस्क ब्रेक लगाया गया है। इसके अलावा बाइक में डुअल चैनल एबीएस की सुविधा स्टैंडर्ड फीचर में शामिल होगी। बाइक में 313सीसी, सिंगल-सिलिंडर, लिक्विड-कूल्ड इंजन लगा है जो 34 बीएचपी का पावर और 28Nm का टॉर्क देता है। इस इंजन के साथ 6-स्पीड ट्रांसमिशन लगाया गया है।


बीएमडब्ल्यू जी 310 आर का भारत में मुकाबला केटीएम 390 ड्यूक, कावासाकी ज़ेड250 से होगा। अनुमान के मुताबिक बाइक की कीमत 1.5 लाख रुपये से लेकर 2 लाख रुपये तक होगी।
Calendar-icon

Last Updated on August 9, 2016


Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

पुरानी कारों पर शानदार डील

सभी यूज़्ड कार देखें

बीएमडब्ल्यू जी 310 आर पर अधिक शोध

लोकप्रिय बीएमडब्ल्यू मॉडल्स

अपकमिंग कार्स

अपकमिंग बाइक्स

और ज्यादा खोजें