लॉगिन

बीएमडब्ल्यू ग्रुप इंडिया ने 2020 की पहली तिमाही में 2,482 वाहनों की डिलीवरी की

बीएमडब्ल्यू ने कहा कि उसकी एसयूवी रेंज में आने वाली एक्स 1, एक्स 3, एक्स 5 और एक्स 7 जैसी गाड़ियों का इस बिक्री में 50 प्रतिशत से भी ज़्यादा योगदान है.
Calendar-icon

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

1 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित अप्रैल 17, 2020

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    बीएमडब्ल्यू ग्रुप इंडिया ने साल 2020 की पहली तिमाही में बीएमडब्ल्यू और मिनी कारों की 2,482 यूनिट्स डिलीवर की हैं. बीएमडब्ल्यू इंडिया ने 2,365 गाड़ियां और मिनी इंडिया ने 117 कारों की बिक्री दर्ज की. बीएमडब्ल्यू मोटरराड ने उस अवधि के दौरान ग्राहकों को 1,024 मोटरसाइकिलें पहुंचाईं . बीएमडब्ल्यू ने कहा कि एक्स 1, एक्स 3, एक्स 5 और एक्स 7 जैसी एसयूवी जो भारत में बनाई जाती हैं उन्होंने इस बिक्री में 50 फीसदी से अधिक का महत्वपूर्ण योगदान दिया है. एक मजबूत योगदान कंपनी की लक्ज़री सेड़ान 5 सीरीज़ और 3 सीरीज़ से भी आया है. जहां तक मिनी रेंज का सवाल है,  चेन्नई में बनने वाली कंन्ट्रीमैन ने मिनी की बिक्री में 60 प्रतिशत से अधिक की हिस्सेदारी हासिल की.

    बीएमडब्ल्यू ग्रुप इंडिया के अध्यक्ष और सीईओ रुद्रतेज सिंह ने कहा, "मौजूदा स्थिति कई कठिनाइयों को लेकर आई है और डीलरशिप पर ग्राहकों के साथ बातचीत को समाप्त कर दिया है . बीएमडब्ल्यू ग्रुप इंडिया ने डीलर भागीदारों और विशेषज्ञ टीमों के साथ सामाजीक दूरी का ख़्याल रखते हुए मौजूदा और संभावित ग्राहकों की आवश्यकताओं को पूरा करने के लिए नए सुरक्षित तरीके पेश किए हैं. जब तक सामान्य स्थिति लौटती है हमारा ध्यान हमारे ग्राहकों के साथ लगातार डिजिटल बातचीत और अच्छे प्रदर्शन को बनाए रखने पर होगा.”

    78f5m19o

    मिनी ब्रांड ने इसी दौरान 117 कारें बेचीं 

    बीएमडब्ल्यू देश में नई कारें लाने पर विचार कर रही है लेकिन मौजूदा लॉकडाउन की स्थिति को देखते हुए उन योजनाओं में बदलाव होने की संभावना है. इस साल बीएमडब्ल्यू इंडिया लक्जरी कार सेगमेंट में मर्सिडीज़-बेंज़ से कंधे से कंधा मिलाकर चल रही है और कई नई गाड़ियों के साथ अपने जर्मन प्रतिद्वंदी को कड़ी चुनौती दे रही है.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें