लॉगिन

BMW 6 सीरीज़ ग्रैन टूरिस्मो का डीजल वेरिएंट लॉन्च, शुरुआती कीमत Rs. 66.50 लाख

भारत में लग्ज़री लाइन की एक्सशोरूम कीमत 66.50 लाख रुपए है, वहीं इसके M-स्पोर्ट की कीमत 73.70 लाख रुपए रखी गई है. टैप कर जानें किन फीचर्स से लैस है कार?
Calendar-icon

द्वारा अंशुमन साकल्ले

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित जून 21, 2018

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    BMW इंडिया ने 6 सीरीज़ ग्रैन टूरिस्मो नए डीजल इंजन के साथ देश में लॉन्च की है जो लग्ज़री लाइन और एम-स्पोर्ट दो ट्रिम में उपलब्ध है. भारत में लग्ज़री लाइन की एक्सशोरूम कीमत 66.50 लाख रुपए है, वहीं इसके एम-स्पोर्ट की एक्सशोरूम कीमत 73.70 लाख रुपए रखी गई है. BMW जीटी अब पेट्रोल-डीजल दोनों विकल्पों में उपलब्ध है और आज से भारत की सभी BMW डीलरशिप पर उपलब्ध है. BMW 630डी ग्रैन टूरिस्मो के लग्ज़री लाइन को बेहतरीन क्रोम स्टाइल के साथ BMW किडनी ग्रिल दी गई है. इसके साथ ही फ्रंट बंपर रियर एप्रॉन और टेलपाइप दिया गया है.
     
    2018 bmw 6 series gran turismo
    BMW 630d ग्रैन टूरिस्मो को कई सारे ऐडवांस फीचर्स दिए गए हैं
     
    इससे अलग BMW इंडिया ने एम स्पोर्ट में M एयरोडायनामिक पैकेज दिया जिसमें एयर ब्रेथर के लिए ब्लैक फिन्स, साइड स्कर्ट और रियर एप्रॉन पर बेहतर डिज़ाइन शामिल है. BMW ग्रुप इंडिया के प्रेसिडेंट विक्रम पावाह ने बताया कि, “BMW 6 सीरीज़ ग्रैन टूरिस्मो लॉन्च के साथ ही हमने भारतीय लग्ज़री कार मार्केट में एक नया सैगमेंट शुरू किया है. सबसे पहली BMW 6 सीरीज़ ग्रैन टूरिस्मो ने बेहद कम समय में अपनी जगह बना ली है और अपने बेहतरीन कूप स्टाइल से कार ने अपनी पहचान भी बना ली है. BMW के ट्रेडमार्क के साथ आपको लंबी दूरी के लिए बेहतरीन आराम मिलेगा जो ड्राइवर और पैसेंजर दोनों के लिए ही काफी बेहतरीन अनुभव होगा.”

    ये भी पढ़ें : इंपोर्टेड कारों और बाइक्स पर राहत देने की तैयारी में भारत सरकार, जानें कैसे मिलेगा फायदा
     
    BMW 630d ग्रैन टूरिस्मो को कई सारे ऐडवांस फीचर्स दिए गए हैं जिनमें रिमोट कंट्रोल पार्किंग फंक्शन दिया है और BMW डिस्प्ले की के इस्तेमाल से ड्राइवर पार्किंग की जगह कम होने पर इसे स्वतः पार्किंग मोड पर लगा सकता है. यह स्मार्ट की सर्विस रिमाइंड, केबिन टेंपरेटर माइलेज रेन्ज और फ्यूल लेवल भी बताती है. कार के सभी एक्सेलरेशन और ब्रेकिंग एक्शन पार्क डिस्टेंस कंट्रोल द्वारा मॉनिटर और कंट्रोल किया जाता है. इसके लिए सराउंड व्यू कैमरा की मदद ली जाती है और इसे रिमोट कंट्रोल से बंद-चालू किया जा सकता है. सराउंड व्यू कैमरा से आगे के ट्रैफिक की 3D तस्वीरें ड्राइवर तक पहुंचती हैं. जैसे ही कोई अनजान चीज़ कार के सामने अकस्मात ही आ जाए तो कार तुरंत ड्रावर तक यह जानकारी पहुंचा देती है.
     
    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    लोकप्रिय बीएमडब्ल्यू मॉडल्स

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें