लॉगिन

बीएमडब्ल्यू इंडिया ने ग्राहकों के लिए संपर्क रहित सर्विस शुरू की

यह नई सेवा ग्राहकों को वाहन सर्विस बुक करने, सर्विस से संबंधित ख़र्च की समीक्षा करने और सुरक्षित रूप से ऑनलाइन भुगतान करने में सक्षम बनाती है.
loader

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

1 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित जून 3, 2021

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    बीएमडब्ल्यू ने भारत में अपने ग्राहकों के लिए एक संपर्क रहित वाहन सेवा पहल शुरू की है. यह नई सेवा ग्राहकों को वाहन सर्विस बुक करने, सर्विस से संबंधित ख़र्च की समीक्षा करने और सुरक्षित रूप से ऑनलाइन भुगतान करने में सक्षम बनाती है. इस तरह, ग्राहकों को अधिकृत बीएमडब्ल्यू वर्कशॉप पर जाए बिना एंड-टू-एंड वाहन सर्विस मिल पाएगी. ग्राहक आवश्यक प्रकार की सेवा का चयन करने के लिए कंपनी की वेबसाइट पर या ऐप पर जा सकते हैं और निकटतम बीएमडब्ल्यू वर्कशॉप सुविधा के हिसाब से सर्विस का समय चुन सकते हैं. बीएमडब्ल्यू सर्विस कर्मी उनके घर पर पहुंचकर कार को सैनिटाइज कर उसे सर्विस के लिए ले जाएंगे.

    fj6s2bpo

    ग्राहक बीएमडब्ल्यू स्मार्ट वीडियो की मदद से आवश्यक सर्विस और मरम्मत के लिए मंजूरी दे सकते हैं.

    बीएमडब्ल्यू ग्रुप इंडिया के अध्यक्ष विक्रम पावाह ने कहा, "बीएमडब्ल्यू में, हम अपने ग्राहकों के फायदे के लिए नए जमाने की तकनीकों का लाभ उठाने में विश्वास करते हैं. हमने अपने डीलर नेटवर्क में काम करने के तरीकों को सफलतापूर्वक बदल दिया है. ग्राहक अब अपने घरों में आराम से बीएमडब्ल्यू वाहन सर्विस का लाभ उठा सकते हैं. बीएमडब्ल्यू कॉन्टैक्टलेस सर्विस इस महामारी के दौरान हमारे ग्राहकों को सुरक्षित सर्विस देने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाएगी."

    यह भी पढ़ें: BMW X7 M50d डार्क शैडो एडिशन भारत में लॉन्च, कीमत ₹ 2.02 करोड़

    बीएमडब्ल्यू ने स्मार्ट वीडियो भी पेश किया है जो एक विशेष ऐप-आधारित स्मार्ट वीडियो सेवा है जहां ग्राहक आवश्यक सर्विस और मरम्मत के लिए मंजूरी दे सकते हैं. डीलरशिप तकनीशियन सर्विस और मरम्मत की आवश्यकताओं को समझाते हुए वाहन का एक वीडियो बनाते हैं. ग्राहकों को एक लिंक मिलता है जहां वे वीडियो को देखकर डीलरशिप पर जाए बिना ऑनलाइन स्वीकृति दे सकते हैं.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें