carandbike logo

BMW मोटरराड दो नई मोटरसाइकिल से हटाएगी पर्दा, 19 नवंबर को होगी पेश

language dropdown

BMW मोटरराड 19 नवंबर 2020 को दो नई रोड्सटर मोटरसाइकिल से पर्दा हटाने वाली है. BMW ने पुष्टि की है कि दोनों मोटरसाइकिल स्ट्रीट बाइक्स होंगी.

नई मोटरसाइकिल BMW एस 1000 आर जैसी दिखाई पड़ रही है expand फोटो देखें
नई मोटरसाइकिल BMW एस 1000 आर जैसी दिखाई पड़ रही है

BMW मोटरराड 19 नवंबर 2020 को दो नई रोड्सटर मोटरसाइकिल से पर्दा हटाने वाली है. BMW ने पुष्टि की है कि दोनों मोटरसाइकिल स्ट्रीट बाइक्स होंगी. कंपनी द्वारा जारी की गई झलक में हमें नई मोटरसाइकिल का थोड़ा अंदाज़ा हो गया है और यह नई BMW एस 1000 आर जैसी दिखाई पड़ रही है, खासतौर पर तब, जब आप बाइक को साइड से देखते हैं और इसकी सेमी-फेयरिंग दिखाई देती है. नई जनरेशन BMW एस 1000 आरआर लगभग डेढ़ साल पहले लॉन्च की गई थी और हमारा मानना है कि दोनों नई रोड्सटर बाइक नई जनरेशन एस 1000 आर होंगी जो आरआर पर आधारित होंगी. दूसरा मॉडल संभवतः अपडेटेड BMW जी 310 आर होगा जो भारत में पहले से बेची जा रही है.

3i4u5nbgदूसरा मॉडल संभवतः अपडेटेड BMW जी 310 आर होगा जो भारत में पहले से बेची जा रही है

BMW मोटरराड ने जहां वैश्विक बाज़ार के लिए अपडेटेड जी 310 जीएस का खुलासा कर दिया है, वहीं कंपनी ने अबतक दुनियाभर के लिए अपडेटेड जी 310 आर को पेश नहीं किया है. हमारा मानना है कि कंपनी इन दोनों मोटरसाइकिल से पर्दा हटाएगी जो BMW के दो रोड्सटर बाइक पेश करने की बात से उलट है. हालांकि इस बात पर सफाई कल यानी 19 नवंबर को ही मिल जाएगी. नई BMW जी 310 आर को नए एलईडी डेटाइम रनिंग लाइट स्ट्रिप से अपडेट किया गया है जो एफ 900 आर से प्रेरित नज़र आ रहा है.

ये भी पढ़ें : BMW का यह उड़ने वाला जैकेट है पूरी तरह इलेक्ट्रिक, रफ्तार 300 किमी/घंटा

0 Comments

बाइक के साथ दिए गए लाल अलॉय व्हील्स और नए ग्राफिक्स निश्चित रूप से मोटरसाइकिल को नया स्पोर्टी रोड्सटर लुक दे रहे हैं. नए रंगों वाली इस स्कीम को BMW मोटरराड ने स्टाइल स्पोर्ट नाम दिया है. भारत की राजधानी दिल्ली में नई जी 310 आर की एक्सशोरूम कीमत रु 2.45 लाख है और कंपनी ने देश में इस मोटरसाइकिल को ग्राहकों के सुपुर्द करना शुरू कर दिया है.

आप जिसमें इंटरेस्टेड हो

नाइ कार मॉडल्स

Be the first one to comment
Thanks for the comments.