लॉगिन

BMW R nineT, R nineT स्क्रैम्बलर भारत में लॉन्च, कीमतें Rs. 16.75 लाख से शुरु

R nineT और R nineT स्क्रैम्बलर दोनों पूरी तरह से देश में आयात किया जाएगा, और इन्हें BMW Motorrad की डीलरशिप पर बुक किया जा सकता है.
loader

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित फ़रवरी 28, 2021

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    बीएमडब्ल्यू मोटरराड इंडिया ने भारत में नई आर 9 टी और आर 9 टी स्क्रैम्बलर को लॉन्च किया है. आर 9 टी स्क्रैम्बलर की कीमत रु 16.75 लाख (एक्स-शोरूम) है, जबकि आर 9 टी की कीमत है रु 18.50 लाख (एक्स-शोरूम). दोनों बाइक्स को पूरे भारत में सभी बीएमडब्ल्यू मोटरराड डीलरशिप पर बुक किया जा सकता है. आर 9 टी मॉडल में निओ-रेट्रो डिज़ाइन, एनालॉग डिज़ाइनोमीटर डिस्प्ले, एकीकृत इंडिकेटर के साथ नया डिज़ाइन किया गया गोल इंस्ट्रूमेंट कंसोल देखा जा सकता है. दोनों मॉडलों में अब एलईडी हेडलाइट्स हैं, जिसमें डीआरएल भी लगी हैं.

    kt42vb18

    दोनों बाइक्स में एक जैसा ही 1,170 सीसी, एयर / ऑयल-कूल्ड दो-सिलिंडर इंजन है.

    लॉन्च के बारे में बात करते हुए, विक्रम पाहवा, अध्यक्ष, बीएमडब्ल्यू ग्रुप इंडिया, ने कहा, "नई बीएमडब्ल्यू आर 9 टी और बीएमडब्ल्यू आर 9 टी स्क्रैम्बलर बढ़िया सवारी और स्पोर्टीनेस का जश्न मनाती है और फिर भी इनके डिज़ाइन और अपील बिल्कुल अलग हैं. हम भारत में बीएमडब्ल्यू Motorrad की दुनिया में एक और रोमांचक नया पहलू जोड़ने के लिए खुश हैं".

    यह भी पढ़ें: BMW R 18 क्लासिक फर्स्ट एडिशन भारत में लॉन्च, कीमत ₹ 24 लाख

    t645r6b8

    दोनों बाइक्स में दो राइडिंग मोड्स, रोड और रेन शामिल हैं.

    दोनों बाइक्स में एक जैसा ही 1,170 सीसी, एयर / ऑयल-कूल्ड दो-सिलिंडर इंजन है, जिसमें 7,520 आरपीएम पर 109 बीएचपी और 6,000 आरपीएम पर 119 एनएम का पीक टॉर्क मिलता है. दोनों बाइक्स में दो राइडिंग मोड्स, रोड और रेन शामिल हैं, और यह केवल 3.5 सेकंड में 0 से 100 किमी प्रति घंटे की रफ्तार छूने में सक्षम हैं, और 200 किमी प्रति घंटे की टॉप स्पीड है. 'रेन' मोड कम पकड़ की स्थितियों में ज़्यादा सुरक्षा देने के लिए मदद करता है. 'रोड' मोड में, इसके मुकाबले थ्रॉटल प्रतिक्रिया ज़्यादा संतुलित है. बीएमडब्ल्यू मोटराड बाइक्स को मानक 3 साल / असीमित किलोमीटर की वारंटी के साथ पेश कर रही है, जिसे अतिरिक्त लागत पर चौथे और पांचवें वर्ष तक बढ़ाया जा सकता है.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें