carandbike logo

BMW R nineT, R nineT स्क्रैम्बलर भारत में लॉन्च, कीमतें ₹ 16.75 लाख से शुरु

language dropdown

R nineT और R nineT स्क्रैम्बलर दोनों पूरी तरह से देश में आयात किया जाएगा, और इन्हें BMW Motorrad की डीलरशिप पर बुक किया जा सकता है.

दोनों बाइक्स को पूरे भारत में सभी बीएमडब्ल्यू मोटरराड डीलरशिप पर बुक किया जा सकता है. expand फोटो देखें
दोनों बाइक्स को पूरे भारत में सभी बीएमडब्ल्यू मोटरराड डीलरशिप पर बुक किया जा सकता है.

बीएमडब्ल्यू मोटरराड इंडिया ने भारत में नई आर 9 टी और आर 9 टी स्क्रैम्बलर को लॉन्च किया है. आर 9 टी स्क्रैम्बलर की कीमत रु 16.75 लाख (एक्स-शोरूम) है, जबकि आर 9 टी की कीमत है रु 18.50 लाख (एक्स-शोरूम). दोनों बाइक्स को पूरे भारत में सभी बीएमडब्ल्यू मोटरराड डीलरशिप पर बुक किया जा सकता है. आर 9 टी मॉडल में निओ-रेट्रो डिज़ाइन, एनालॉग डिज़ाइनोमीटर डिस्प्ले, एकीकृत इंडिकेटर के साथ नया डिज़ाइन किया गया गोल इंस्ट्रूमेंट कंसोल देखा जा सकता है. दोनों मॉडलों में अब एलईडी हेडलाइट्स हैं, जिसमें डीआरएल भी लगी हैं.

kt42vb18

दोनों बाइक्स में एक जैसा ही 1,170 सीसी, एयर / ऑयल-कूल्ड दो-सिलिंडर इंजन है.

लॉन्च के बारे में बात करते हुए, विक्रम पाहवा, अध्यक्ष, बीएमडब्ल्यू ग्रुप इंडिया, ने कहा, "नई बीएमडब्ल्यू आर 9 टी और बीएमडब्ल्यू आर 9 टी स्क्रैम्बलर बढ़िया सवारी और स्पोर्टीनेस का जश्न मनाती है और फिर भी इनके डिज़ाइन और अपील बिल्कुल अलग हैं. हम भारत में बीएमडब्ल्यू Motorrad की दुनिया में एक और रोमांचक नया पहलू जोड़ने के लिए खुश हैं".

यह भी पढ़ें: BMW R 18 क्लासिक फर्स्ट एडिशन भारत में लॉन्च, कीमत ₹ 24 लाख

t645r6b8

दोनों बाइक्स में दो राइडिंग मोड्स, रोड और रेन शामिल हैं.

0 Comments

दोनों बाइक्स में एक जैसा ही 1,170 सीसी, एयर / ऑयल-कूल्ड दो-सिलिंडर इंजन है, जिसमें 7,520 आरपीएम पर 109 बीएचपी और 6,000 आरपीएम पर 119 एनएम का पीक टॉर्क मिलता है. दोनों बाइक्स में दो राइडिंग मोड्स, रोड और रेन शामिल हैं, और यह केवल 3.5 सेकंड में 0 से 100 किमी प्रति घंटे की रफ्तार छूने में सक्षम हैं, और 200 किमी प्रति घंटे की टॉप स्पीड है. 'रेन' मोड कम पकड़ की स्थितियों में ज़्यादा सुरक्षा देने के लिए मदद करता है. 'रोड' मोड में, इसके मुकाबले थ्रॉटल प्रतिक्रिया ज़्यादा संतुलित है. बीएमडब्ल्यू मोटराड बाइक्स को मानक 3 साल / असीमित किलोमीटर की वारंटी के साथ पेश कर रही है, जिसे अतिरिक्त लागत पर चौथे और पांचवें वर्ष तक बढ़ाया जा सकता है.

आप जिसमें इंटरेस्टेड हो

नाइ कार मॉडल्स

Be the first one to comment
Thanks for the comments.