लॉगिन

BMW X4 सिल्वर शैडो एडिशन भारत में लॉन्च, कीमत Rs. 71.90 लाख से शुरू

एम स्पोर्ट पैकेज के साथ उपलब्ध, बीएमडब्ल्यू एक्स4 सिल्वर शैडो एडिशन को बाहरी और इंटीरियर में देखने में अपडेट मिलते हैं और साथ ही इसमें कुछ नए फीचर्स को भी जोड़ा गया है जो इसे एसयूवी के स्टैंडर्ड संस्करण से अलग बनाते हैं.
Calendar-icon

द्वारा ऋषभ परमार

clock-icon

3 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित अप्रैल 19, 2022

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    बीएमडब्ल्यू इंडिया ने देश में पेट्रोल और डीजल दोनों विकल्पों के साथ एक नया 2022 बीएमडब्ल्यू एक्स4 सिल्वर शैडो संस्करण पेश किया है, जिसकी शुरुआती कीमत क्रमशः रु.71.90 लाख तय की गई है जो रु.73.90 लाख (एक्स-शोरूम, भारत तक जाती है. एम स्पोर्ट पैकेज के साथ उपलब्ध, बीएमडब्ल्यू एक्स4 सिल्वर शैडो एडिशन को एक्सटीरियर और इंटीरियर में देखने में कुछ नये अपडेट मिलते हैं और साथ ही इसमें कुछ नये फीचर्स को भी जोड़ा गया है जो इसे कूप एसयूवी के स्टैंडर्ड वैरिएंट के मुकाबले अलग करता है. नया X4 सिल्वर शैडो एडिशन X4 xDrive30i और X4 xDrive30d वेरिएंट पर आधारित है. एसयूवी का विशेष संस्करण स्थानीय रूप से चेन्नई में बीएमडब्ल्यू ग्रुप इंडिया प्लांट में निर्मित होता है और बिक्री के लिए सीमित संख्या में उपलब्ध होगा.

    यह भी पढ़ें: 2022 BMW X4 भारत में हुई लॉन्च, कीमत ₹ 70.50 लाख से शुरू

    icr9rui
    2022 बीएमडब्ल्यू एक्स4 सिल्वर शैडो एडिशन में बाहरी बदलावों में एक नई, कोणीय किडनी ग्रिल, एक नया डिज़ाइन किया गया बम्पर और पूर्ण एलईडी हेडलाइट्स शामिल है

    2022 बीएमडब्ल्यू एक्स4 सिल्वर शैडो एडिशन में बाहरी बदलावों में एक नया, कोणीय किडनी ग्रिल, आकर्षक चमक वाले क्रोम में नए एविल के आकार के इनले के साथ मेटेलिक रंग में एक नया डिज़ाइन किया गया बम्पर,और वर्टिकल रूप रिफ्लेक्टर और पूर्ण एलईडी हेडलाइट्स शामिल हैं. पीछे की तरफ, बदलावों में दो-भाग वाले रैपराउंड एलईडी रियर टेललाइट्स, एक बड़ा ऑटोमेटिक टेलगेट और क्रोम फिनिश में एक फ्री-फॉर्म टेलपाइप शामिल हैं. विशेष संस्करण नए कार्बन ब्लैक, फाइटोनिक ब्लू और एल्पाइन व्हाइट पेंटवर्क्स में उपलब्ध है.

    srlubveg
    अंदर, बीएमडब्ल्यू एक्स4 सिल्वर शैडो एडिशन 'मोचा' में लेदर वर्नास्का अपहोल्स्ट्री के साथ डेकोर स्टिचिंग दी गई है

    अंदर, बीएमडब्लू एक्स4 सिल्वर शैडो एडिशन डेकोर स्टिचिंग के साथ 'मोचा' लेदर वर्नास्का अपहोल्स्ट्री और पर्ल क्रोम में हाइलाइट ट्रिम फिनिशर के साथ एम इंटीरियर ट्रिम एल्युमिनियम रोम्बिकल डार्क के साथ आती है. अन्य विशेषताओं में एक सनरूफ, एम्बियंट लाइटिंग, थ्री-ज़ोन ऑटोमेटिक क्लायमेंट कंट्रोल और एक वेलकम लाइट कारर्पेट शामिल है. ड्राइवर-सेंट्रिक कॉकपिट बीएमडब्ल्यू लाइव कॉकपिट प्रोफेशनल के साथ आता है जिसमें 3 डी नेविगेशन, 12.3 इंच का डिजिटल क्लस्टर, 12.3 इंच का इंफोटेनमेंट सिस्टम और बीएमडब्ल्यू हेड-अप डिस्प्ले शामिल है. पीछे की सीटों में रिक्लाइनिंग फंक्शन भी मिलता है. स्पोर्ट्स सीटों को इलेक्ट्रिकली एडजस्ट किया जा सकता है और ये मेमोरी फंक्शन के साथ आती हैं.

    pfm2r0bg
    पीछे की तरफ, बदलावों में दो-पार्ट वाले रैपराउंड एलईडी रियर टेललाइट्स, एक बड़ा ऑटोमेटिक टेलगेट और क्रोम फिनिश में एक फ्री-फॉर्म टेलपाइप शामिल हैं

    इंजन की बात करें तो बीएमडब्ल्यू एक्स4 सिल्वर शैडो संस्करण 2.0-लीटर चार-सिलेंडर पेट्रोल इंजन को बरकरार रखता है जो 248 बीएचपी और 350 एनएम पीक टॉर्क बनाता है, साथ ही इसमें दिया गया 3.0-लीटर इन-लाइन 6-सिलेंडर डीज़ल इंजन 261 बीएचपी और 620 एनएम का पीक टॉर्क बनाता है. दोनों पैडल शिफ्टर्स के साथ 8-स्पीड स्टेपट्रॉनिक स्पोर्ट ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन और मानक के रूप में xDrive ऑल-व्हील-ड्राइव (AWD) सिस्टम के साथ आते हैं. 2022 BMW X4 सिल्वर शैडो एडिशन में BMW का एडेप्टिव सस्पेंशन, ऑटोमैटिक डिफरेंशियल ब्रेक/लॉक (ADB-X)', एक्सटेंडेड डायनामिक ट्रैक्शन कंट्रोल (DTC), और हिल स्टार्ट असिस्ट और हिल डिसेंट कंट्रोल भी मिलता है.

    Calendar-icon

    Last Updated on April 19, 2022


    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें