लॉगिन

बीएमडब्ल्यू X5 फेसलिफ्ट की वैश्विक शुरुआत से पहले सामने आई झलक

बदली हुई X5 में मामूली कॉस्मेटिक बदलाव किए गए हैं, जिनमें ट्वीक्ड हेडलैम्प्स, ग्रिल और रिडिजाइन किए गए टेल-लैंप्स शामिल हैं.
Calendar-icon

द्वारा ऋषभ परमार

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित फ़रवरी 8, 2023

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    बीएमडब्ल्यू ने आने वाले हफ्तों में अपनी वैश्विक शुरुआत से पहले X5 फेसलिफ्ट का टीज़र जारी किया है. बीएमडब्ल्यू द्वारा अपने सोशल मीडिया चैनलों पर साझा किए गए छोटे टीज़र वीडियो ने बदली हुई एसयूवी की टेल लाइट्स की एक हल्की झलक दिखाई है, इसके अलावा हेडलैम्प्स और इल्युमिनेटेड ग्रिल के साथ-साथ बम्पर के कुछ हिस्सों का भी खुलासा हुआ है.

    undefined

    आगे की डिजाइन की बात करें तो, X5, X7 फेसलिफ्ट द्वारा लाए गए स्प्लिट हेडलैम्प्स डिज़ाइन का पालन नहीं करता है. टीजर वीडियो से पता चलता है कि बदली हुई एसयूवी वन पीस हेडलैंप डिजाइन को बरकरार रखेगी, जिसमें ट्विन प्रोजेक्टर एलिमेंट्स वर्टिकल ओरिएंटेड डे-टाइम रनिंग लैंप्स के साथ होंगे. इल्युमिनिटेड ग्रिल एक विकल्प होने की संभावना है, बम्पर के कुछ हिस्सों के रूप में भी दिखाई दे रहा है. बम्पर डिज़ाइन को वर्तमान मॉडल से भी बदल दिया गया है जिसमें एक पुन: डिज़ाइन किया गया सेंट्रल एयर-डैम और साइड वेंट्स हैं.

    इस बीच रियर में समानांतर में चलने वाली ट्विन लाइट गाइड वाली यूनिट्स के साथ एक नया टेल लैंप डिज़ाइन होगा. लाइटिंग गाइड में एक गतिशील रोशनी पैटर्न है, जिसमें लाइटिंग अप अनुक्रम अंदर से बाहरी किनारे की ओर बहती है. पिछले बम्पर को भी कॉस्मेटिक ट्वीक्स प्राप्त होने की उम्मीद है, जबकि अलॉय व्हील डिज़ाइन में भी बदलाव की उम्मीद है.

    BMW

    कैबिन की बात करें तो बदली हुई X5 में अन्य तकनीकी सुधारों के साथ बीएमडब्ल्यू का नया आईड्राइव सिस्टम मिलने की उम्मीद है. वर्तमान डैशबोर्ड लेआउट से बदलाव X7 के समान एक होने की उम्मीद है, जिसमें डैशबोर्ड के ऊपर एक सिंगल पीस कर्व्ड डिस्प्ले है.

    बदली हुई X5 को पावरट्रेन के लिए भी बदलाव मिलने की उम्मीद है. माइल्ड-हाइब्रिड तकनीक को मानक के रूप में पेश करने से बदलाव कम होने की उम्मीद है, मौजूदा मजबूत हाइब्रिड के साथ रेंज और पावर में सुधार की उम्मीद है.

    Calendar-icon

    Last Updated on February 8, 2023


    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें