carandbike logo

बॉलीवुड अभिनेता अमित साध ने खरीदी ट्रायम्फ टाइगर 1200 रैली प्रो, कीमत 󌡘 लाख

अभिनेता अमित साध ने ट्रायम्फ मोटरसाइकिल इंडिया के बिजनेस हेड, शोएब फारूक को धन्यवाद देते हुए नई खरीद गई मोटरसाइकिल की घोषणा करने के लिए अपने सोशल मीडिया चैनल का सहारा लिया.

बॉलीवुड अभिनेता अमित साध ने खरीदी ट्रायम्फ टाइगर 1200 रैली प्रो, कीमत 󌡘 लाख expand फोटो देखें

बॉलीवुड अभिनेता अमित साध ने अपनी लगातार बढ़ती मोटरसाइकिलों की में एक और ट्रायम्फ मोटरसाइकिल जोड़ी है. उनकी मोटरसाइकिल सूची में शामिल होने वाली नई मोटरसाइकिल का नाम ट्रायम्फ टाइगर 1200 रैली प्रो है, जिसकी कीमत ₹20 लाख (एक्स-शोरूम, भारत) है. वर्तमान में 'काई पो चे' फिल्म से अपना बड़े पर्दे पर डेब्यू करने वाले अभिनेता के पास ट्रायम्फ टाइगर 800 एक्सआरएक्स, डुकाटी स्क्रैम्बलर, डुकाटी हाइपरमोटर्ड के साथ-साथ डुकाटी मल्टीस्ट्राडा 1260 एंड्यूरो है और ब्रिटिश कंपनी की नई फ्लैगशिप मोटरसाइकिल अपने आक्रामक लुक के साथ मोटरसाइकिल के चाहने वालों के बीच काफी लोकप्रिय है. अमित साध ने ट्रायम्फ मोटरसाइकिल इंडिया के बिजनेस हेड, शोएब फारूक को धन्यवाद देते हुए नई खरीदी मोटरसाइकिल की घोषणा करने के लिए अपने सोशल मीडिया चैनल का सहारा लिया.

यह भी पढ़ें: 2022 ट्रायम्फ टाइगर 1200 भारत में लॉन्च, कीमतें ₹ 19.19 लाख से शुरू

Triumph

A post shared by Amit Sadh (@theamitsadh)

ट्रायम्फ टाइगर 1200 रैली प्रो में 1,160cc का BS6 इंजन है जो 148 बीएचपी और 130 एनएम का टार्क पैदा करता है. ट्रायम्फ टाइगर 1200 में एंटी-लॉक ब्रेकिंग सिस्टम और फ्रंट और रियर डिस्क ब्रेक हैं. इसका वजन लगभग 261 किलोग्राम है और इसमें 30 लीटर का फ्यूल टैंक है. ट्रायम्फ मोटरसाइकिल ने हाल ही में 2022 के लिए ट्रायम्फ टाइगर 1200 को एक नए इंजन, नए बॉडीवर्क, नई तकनीक और यहां तक ​​कि नए नाम के साथ अपडेट किया था. वास्तव में, यह पिछले मॉडल की तुलना में 5.5 किग्रा हल्की है.

Triumph

अपनी बेहतरीन सवारी क्षमता के कारण रैली मॉडल हर स्थिति में चलने के लिए एक आदर्श मोटरसाइकिल है और 21/18 ट्यूबलेस स्पोक टायर्स के साथ आती है. मिशेलिन अनाकी वाइल्ड टायर अधिक ऑफ-रोड के लिए उपयोग किये जाते हैं. एडवेंचर मोटरसाइकिल में ब्लाइंड-स्पॉट रिकग्निशन और लेन असिस्ट के लिए रडार सिस्टम जैसी नई तकनीक भी है. अन्य इलेक्ट्रॉनिक्स में एक IMU, ट्रैक्शन कंट्रोल, ABS, राइडिंग मोड और एक इलेक्ट्रॉनिक सस्पेंशन सिस्टम शामिल हैं.

Triumph

ट्रायम्फ टाइगर 1200 रैली प्रो में ब्लूटूथ कनेक्शन के साथ एक नया टीएफटी डिस्प्ले है. मोटरसाइकिल में ब्रेम्बो स्टाइलमा कॉलिपर्स और आगे की ओर ट्विन 320 मिमी डिस्क दिये गए हैं.

आप जिसमें इंटरेस्टेड हो

नाइ कार मॉडल्स

Be the first one to comment
Thanks for the comments.