लॉगिन

बॉलीवुड अभिनेता सुनील शेट्टी ने ख़रीदी नई बीएमडब्ल्यू एक्स 5 एसयूवी

सुनील शेट्टी ने मुंबई में शानदार एसयूवी की डिलीवरी ली. इस हफ्ते की शुरुआत में एकदम नई X5 SUV की चाबी उन्हें सौंपी गई.
Calendar-icon

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

4 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित सितंबर 5, 2020

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    सुनील शेट्टी एक प्रसिद्ध बॉलीवुड अभिनेता हैं जो अब तक 110 से अधिक फिल्में कर चुके हैं. 25 साल से लंबे अभिनय करियर में, उनका प्रमुख काम एक्शन और कॉमेडी पर केंद्रित रहा है. अभिनेता को आखिरी बार फिल्म दरबार में एक नकारात्मक भूमिका में देखा गया था जिसमें सुपरस्टार रजनीकांत भी थे. बॉलीवुड के पसंदीदा एक्शन हीरो को महंगी कारों का शौक है और उनके गैरेज में कई लग्ज़री गाड़ियां हैं. अब बॉलीवुड स्टार ने हाल ही में नीले रंग की नई BMW X5 खरीदी है.

    undefined

    इस हफ्ते की शुरुआत में एकदम नई X5 SUV की चाबी उन्हें सौंपी गई. बीएमडब्ल्यू इंडिया ने स्पोर्टी बीएमडब्ल्यू एक्स 5 खरीदने के लिए प्रतिष्ठित अभिनेता को बधाई देने के लिए सोशल मीडिया तसवीर को साझा किया. लग्ज़री SUV के XDrive 30d स्पोर्ट ट्रिम की भारत में कीमत रु 74.9 लाख है और और महंगे xDrive 40i M स्पोर्ट वेरिएंट का दाम रु. 84.4 लाख है (सभी कीमतें, एक्स-शोरूम).

    यह भी पढ़ें: पांच सितारा लीला होटल्स ने ख़रीदी 45 बीएमडब्ल्यू लग्ज़री कारें

    d3ba78k8

    BMW X5 SUV में लग्ज़री फीचर्स की भरमार है.

    यह BMW की दूसरी सबसे प्रीमियम और फीचर-भरी एसयूवी है जो भारत में X6 और X7 से नीचे बैठती है. शेट्टी के बाप हमर H3 भी है, जिसे कभी अमेरिकी सेना द्वारा इस्तेमाल किया गया था. इनके अलावा, स्टार के पास मर्सिडीज-बेंज जीएलएस 350 डी, रेंज रोवर वोग, टोयोटा प्राडो, जीप रैंगलर और मर्सिडीज बेंज ई 350 डी भी हैं. बीएमडब्लू एक्स 5 में ऐप्पल कारप्ले, 3 डी मैप्स, आईड्राइव टच और वॉयस कंट्रोल, 12.3 इंच का पूरी तरह से डिजिटल इंस्ट्रूमेंट पैनल, हरमन कर्डन वाला 16 स्पीकर, पैनारोमिक रूफ और चार-जोन क्लाइमेट कंट्रोल सिस्टम जैसे फीचर हैं.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें