लॉगिन

नवाज़ से लेकर आयुष्मान, बॉलीवुड ऐक्टर्स और उनकी शानदार लग्ज़री कारें

हम आपको कुछ ऐसे ऐक्टर्स के बारे में बता रहे हैं जिन्हें वाहनों का बहुत शौक है और इन्हें चुनने के मामले में वो काफी चूज़ी भी होते हैं. पढ़ें पूरी खबर...
Calendar-icon

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

3 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित अप्रैल 3, 2020

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    भारत में मनोरंजन का सबसे बेहतर माध्यम बॉलीवुड को माना जाता है और इसके साथ ही पब्लिक का एंटरटेनमेंट करने वाले ऐक्टर्स को भी काफी सराहा और पसंद किया जाता है. इन अभिनेताओं में कुछ ऐसे भी हैं जो फिल्मों के मामले में काफी अलग हैं और बेहतर से बेहतर फिल्में करना पसंद करते हैं, इसके साथ ही बाकी चीज़ों में इनकी पसंद भी काफी यूनीक होती है जैसे कि कार. आज हम आपको बॉलीवुड के कुछ ऐसे ऐक्टर्स के बारे में बता रहे हैं जिन्हें वाहनों का बहुत शौक है और इन्हें चुनने के मामले में वो काफी चूज़ी भी हैं. तो पढ़ें इस खबर को और जानें कौन सा अभिनेता चलाता है कौन सी कार.

    sdjl325gइरफान कई बार अपनी सफेद कलर की एस-क्लास के साथ दिखाई दिए हैं

    इरफान खान

    साहेब बीवी और गैंग्सटर, हिंदी मीडियम और पान सिंह तोमर जैसी बहुत सारी फिल्मों में अपनी एक्टिंग का जलवा बिखेर चुके इरफान खान बॉलीवुड में काफी मशहूर हैं. स्वभाव से काफी नर्म इरफान मर्सडीज़-बैंज़ एस-क्लास में चलते हैं. ये अभिनेता कई बार फिल्म की शूटिंग पर जाते वक्त अपनी सफेद कलर की एस-क्लास के साथ दिखाई दिए हैं जिसमें वे कई पार्टियों और आयोजन में भी शामिल हो चुके हैं.

    22masjh8आयुष्मान खुराना के पास 2011 में खरीदी बीएमडब्ल्यू 5-सीरीज़ है

    आयुष्मान खुराना

    ड्रीम गर्ल और विकी डोनर जैसी दमदार फिल्में कर चुके आयुष्मान खुराना इंडस्ट्री में अपनी अलग ही पहचान बना चुके हैं और लगातार हिट और सुपरहिट फिल्में किए जा रहे हैं. अभिनेता के साथ ये बहुत अच्छे सिंगर भी हैं और अंधाधुंन के साथ आर्टिकल 15 जैसी फिल्मों में दमदार अभिनय के साथ पब्लिक का दिल जीत चुके हैं. कारों के मामले में भी आयुष्मान की पसंद काफी बेहतर है और उनके पास 2011 में खरीदी बीएमडब्ल्यू 5-सीरीज़ है. इसके अलावा आयुष्मान खुराना के पास ऑडी ए4 और मर्सडीज़-बैंज़ एस-क्लास जैसी कारें भी हैं.

    5p9b016राजकुमार राव ना सिर्फ कारों में दिलचस्पी रखते हैं, बल्की बाइक्स भी उन्हें काफी पसंद आती हैं

    राजकुमार राव

    अपनी एक्टिंग के लिए इंडस्ट्री में अलग पहचान बना चुके राजकुमार राव ऑडी क्यू7 चलाते हैं जिसे काफी समय भी हो चुका है. राजकुमार राव ना सिर्फ कारों में दिलचस्पी रखते हैं, बल्की बाइक्स भी उन्हें काफी पसंद आती हैं. पिछले साल इस अभिनेता ने हार्ली-डेविडसन फैट बॉब मोटरसाइकल खरीदी है जिसने उनके गैराज में अपनी जगह बनाई है. हार्ली-डेविडसन फैट बॉब मोटरसाइकल की दिल्ली में एक्सशोरूम कीमत 14 लाख 69 हज़ार रुपए है.

    hlr5v5vफरहान अख्तर के पास पॉर्श की दो दरवाज़ों वाली कार है जो काफी आकर्षक दिखती है

    फरहान अख्तर

    अभीनेता, गायक, प्रोड्यूसर, डायरेक्टर और लेखक - फरहान अख़्तर अलग किस्म के अभिनेता है जिनकी ऐक्टिंग काफी सराहनीय होती है. फरहान के पास पॉर्श की केमेन जीटीएस है जिसके साथ वो अपने काम और कई सारे इवेंट्स में देखे गए हैं. पॉर्श की ये दो दरवाज़ों वाली कार काफी आकर्षक दिखती है. कार में लगा इंजन 335 बीएचपी पावर जनरेट करता है और 0-100 किमी/घंटे की रफ्तार पकड़ने में इसे सिर्फ 4.9 सेकंड का समय लगता है. इसके अलावा फरहान को फीएट इंडिया ने जीप ग्रैंड चिरोकी एसयूवी भी सौंप रखी है.

    schcnnk8नवाज़ के पास मर्सडीज़-बैंज़ जीएलएस है जिसके साथ वो कई बार देखे गए हैं

    नवाज़ुद्दीन सिद्दिकी

    इस अभिनेता ने बहुत लंबा संघर्ष किया है और ज़मीन से जुड़े नवाज़ अपने अभिनय के बूते अपना नाम काफी रौशन कर चुके हैं. इनकी ऐक्टिंग का कोई जवाब नहीं है और अब जब इनका संघर्ष खत्म हो गया है तो कारों में दिलचस्पी दिखाने का भी समय आ गया है. नवाज़ के पास मर्सडीज़-बैंज़ जीएलएस है जिसके साथ वो कई बार देखे गए हैं. बता दें कि इस दमदार अभिनेता ने जो पहली कार खरीदी थी वो मारुति ऐस्टीम थी.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें