लॉगिन

2020 होंडा जैज़ के लिए बुकिंग खुली; अगस्त में ही होगी लॉन्च

नई कार को होंडा डीलरशिप पर रु. 21,000 की राशि देकर या ऑनलाइन रु 5,000 में बुक किया जा सकता है.
Calendar-icon

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित अगस्त 10, 2020

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    होंडा कार्स इंडिया ने जल्द आने वाली 2020 जैज़ की लॉन्च से पहले बुकिंग शुरू कर दी है. नई जैज़ को देश भर में होंडा डीलरशिप पर रु. 21,000 की राशि देकर बुक किया जा सकता है. इसके अलावा रु 5,000 की राशि चुकाकर कार को ऑनलाइन भी बुक किया जा सकता है. कंपनी अगस्त के महीने में ही कार को बाज़ार में लॉन्च करेगी. नई जैज़ केवल 1.2-लीटर i-VTec पेट्रोल इंजन के साथ उपलब्ध होगी और यह मैनुअल और सीवीटी दोनों ट्रांसमिशन में आएगी. कार पर अब डीज़ल नहीं मिलेगा.

    q6o97phc

    कार मैनुअल और सीवीटी दोनों ट्रांसमिशन में आएगी, लेकिन डीज़ल इंजन अब नहीं मिलेगा.

    पिछली कार की तुलना में नई जैज़ में बाहर से कई बदलाव किए गए हैं. इसे क्रोम से लदी नई काली ग्रिल, DRL के साथ एलईडी हेडलाइट्स और  एलईडी फॉग लैंप शामिल हैं. पीछे नई एलईडी विंग लाइट के अलावा कार के दोनो बंपर भी नए हैं. जैज एक इलेक्ट्रिक सनरूफ के साथ भी आएगी जो इसकी कामयाबी में एक अहम हिस्सा निभा सकता है. कार को क्रूज़ कंट्रोल, स्मार्ट एंट्री और पुश बटन स्टार्ट-स्टॉप सिस्टम जैसे फीचर्स भी दिए जाएंगे. साथ ही सीवीटी वेरिएंट पर कंपनी कार पर पैडल शिफ्टर्स भी दे रही है.

    यह भी पढ़ें: लॉन्च हुई नई जनरेशन होंडा सिटी, कीमत रु 10.89 लाख से शुरू

    7hmc0ll4

    जैज़ एक इलेक्ट्रिक सनरूफ के साथ आएगी जो इसकी कामयाबी में एक अहम हिस्सा निभा सकता है.

    होंडा कार्स इंडिया लिमिटेड के मार्केटिंग और सेल्स के सीनियर वाइस प्रेसिडेंट और डायरेक्टर राजेश गोयल ने कहा, "पिछले कुछ वर्षों में, हमने जैज़ ग्राहकों को पेट्रोल मॉडल को प्राथमिकता देते हुए देखा है. इसलिए हमने नई जैज़ को विशेष रूप से पेट्रोल इंजन के साथ ही पेश करने का फैसला किया है. इस नई पेशकश और जल्द आने वाले त्योहारी सीज़न को देखते हुए, हम प्रीमियम हैचबैक सेगमेंट में नया उत्साह देख रहे हैं."

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें