भारत में नई बाइक और कारें

2020 होंडा जैज़ के लिए बुकिंग खुली; अगस्त में ही होगी लॉन्च

language dropdown

नई कार को होंडा डीलरशिप पर रु. 21,000 की राशि देकर या ऑनलाइन रु 5,000 में बुक किया जा सकता है.

expand फोटो देखें
कंपनी अगस्त के महीने में ही कार को बाज़ार में लॉन्च करेगी.

होंडा कार्स इंडिया ने जल्द आने वाली 2020 जैज़ की लॉन्च से पहले बुकिंग शुरू कर दी है. नई जैज़ को देश भर में होंडा डीलरशिप पर रु. 21,000 की राशि देकर बुक किया जा सकता है. इसके अलावा रु 5,000 की राशि चुकाकर कार को ऑनलाइन भी बुक किया जा सकता है. कंपनी अगस्त के महीने में ही कार को बाज़ार में लॉन्च करेगी. नई जैज़ केवल 1.2-लीटर i-VTec पेट्रोल इंजन के साथ उपलब्ध होगी और यह मैनुअल और सीवीटी दोनों ट्रांसमिशन में आएगी. कार पर अब डीज़ल नहीं मिलेगा.

q6o97phc

कार मैनुअल और सीवीटी दोनों ट्रांसमिशन में आएगी, लेकिन डीज़ल इंजन अब नहीं मिलेगा.

पिछली कार की तुलना में नई जैज़ में बाहर से कई बदलाव किए गए हैं. इसे क्रोम से लदी नई काली ग्रिल, DRL के साथ एलईडी हेडलाइट्स और  एलईडी फॉग लैंप शामिल हैं. पीछे नई एलईडी विंग लाइट के अलावा कार के दोनो बंपर भी नए हैं. जैज एक इलेक्ट्रिक सनरूफ के साथ भी आएगी जो इसकी कामयाबी में एक अहम हिस्सा निभा सकता है. कार को क्रूज़ कंट्रोल, स्मार्ट एंट्री और पुश बटन स्टार्ट-स्टॉप सिस्टम जैसे फीचर्स भी दिए जाएंगे. साथ ही सीवीटी वेरिएंट पर कंपनी कार पर पैडल शिफ्टर्स भी दे रही है.

यह भी पढ़ें: लॉन्च हुई नई जनरेशन होंडा सिटी, कीमत रु 10.89 लाख से शुरू

7hmc0ll4

जैज़ एक इलेक्ट्रिक सनरूफ के साथ आएगी जो इसकी कामयाबी में एक अहम हिस्सा निभा सकता है.

0 Comments

होंडा कार्स इंडिया लिमिटेड के मार्केटिंग और सेल्स के सीनियर वाइस प्रेसिडेंट और डायरेक्टर राजेश गोयल ने कहा, "पिछले कुछ वर्षों में, हमने जैज़ ग्राहकों को पेट्रोल मॉडल को प्राथमिकता देते हुए देखा है. इसलिए हमने नई जैज़ को विशेष रूप से पेट्रोल इंजन के साथ ही पेश करने का फैसला किया है. इस नई पेशकश और जल्द आने वाले त्योहारी सीज़न को देखते हुए, हम प्रीमियम हैचबैक सेगमेंट में नया उत्साह देख रहे हैं."

लेटेस्ट न्यूज़