carandbike logo

बॉश ने बेंगलुरु में अपने स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स को कोरोना केयर सेंटर में बदला

language dropdown

70 बिस्तरों वाले केंद्र में कोरोना रोगियों के इलाज के लिए ज़रूरी स्टाफ और चिकित्सा सुविधाएं हैं.

सुविधा बॉश कर्मचारियों के साथ-साथ आम जनता लिए भी खुली है. expand फोटो देखें
सुविधा बॉश कर्मचारियों के साथ-साथ आम जनता लिए भी खुली है.

बॉश ने बेंगलुरु के अडूगोदी कैंपस में अपने इनडोर स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स को एक कोरोना केयर सेंटर में बदलकर कोरोनावायरस महामारी के खिलाफ लड़ाई में एक अहम कदम बढ़ाया है. ऑटो घटक निर्माता ने अस्पतालों में बिस्तरों की कमी को दूर करने में मदद करने के लिए केंद्र को ब्रुहट बेंगलुरु महानगर पालिक (बीबीएमपी) को सौंप दिया है. इस कोरोना केंद्र में 70 से अधिक बेड हैं और सिविक बॉडी की तरफ से योग्य चिकित्सा कर्मचारी हैं, जो कोरोना रोगियों का ध्यान रख रहे हैं. यह सुविधा अब पूरे शहर के सभी लोगों के लिए खुली है.

केंद्र बीबीएमपी और और बॉश कर्मचारियों के परिवार के सदस्यों द्वारा निर्दिष्ट रोगियों को दिन-रात चिकित्सा देखभाल, भोजन और बिस्तरों के साथ-साथ इंटरनेट सुविधा की भी पेशकश करेगा. भारत में बॉश ग्रुप के एमडी, सौमित्र भट्टाचार्य ने कहा, "हमारे स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स को परिवर्तित करना हमारे कार्यबल और कर्नाटक राज्य में सामान्य आबादी की स्वास्थ्य और सुरक्षा सुनिश्चित करने की हमारी प्रतिबद्धता को दिखाता है."

oip78dq8

सेंटर रोगियों को चिकित्सा देखभाल और भोजन के साथ-साथ इंटरनेट की भी पेशकश करेगा.

0 Comments

राज्य के पूर्व गृह मंत्री रामलिंग रेड्डी ने अपने खेल परिसर में केंद्र स्थापित करने के लिए कंपनी की प्रशंसा की. रामलिंगा रेड्डी जो कर्नाटक प्रदेश कांग्रेस कमेटी (KPCC) के कार्यकारी अध्यक्ष हैं, ने कहा, "बॉश ने अपने परिसर में स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स को कोरोना केयर सेंटर के रूप में स्थापित करने में एक सराहनीय काम किया है. हम यह देखकर खुश हैं कि बॉश इंडिया सरकार की मदद कर रही है. चूंकि यह सुविधा अब आम जनता और बॉश कर्मचारियों के लिए खुली है, इसलिए मैं बेंगलुरु के लोगों से अनुरोध करता हूं कि वे जरूरत के समय में इस सुविधा का उपयोग करें."

आप जिसमें इंटरेस्टेड हो

नाइ कार मॉडल्स

Be the first one to comment
Thanks for the comments.