लॉगिन

बॉश ने बेंगलुरु में अपने स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स को कोरोना केयर सेंटर में बदला

70 बिस्तरों वाले केंद्र में कोरोना रोगियों के इलाज के लिए ज़रूरी स्टाफ और चिकित्सा सुविधाएं हैं.
loader

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित अप्रैल 27, 2021

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    बॉश ने बेंगलुरु के अडूगोदी कैंपस में अपने इनडोर स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स को एक कोरोना केयर सेंटर में बदलकर कोरोनावायरस महामारी के खिलाफ लड़ाई में एक अहम कदम बढ़ाया है. ऑटो घटक निर्माता ने अस्पतालों में बिस्तरों की कमी को दूर करने में मदद करने के लिए केंद्र को ब्रुहट बेंगलुरु महानगर पालिक (बीबीएमपी) को सौंप दिया है. इस कोरोना केंद्र में 70 से अधिक बेड हैं और सिविक बॉडी की तरफ से योग्य चिकित्सा कर्मचारी हैं, जो कोरोना रोगियों का ध्यान रख रहे हैं. यह सुविधा अब पूरे शहर के सभी लोगों के लिए खुली है.

    undefined

    केंद्र बीबीएमपी और और बॉश कर्मचारियों के परिवार के सदस्यों द्वारा निर्दिष्ट रोगियों को दिन-रात चिकित्सा देखभाल, भोजन और बिस्तरों के साथ-साथ इंटरनेट सुविधा की भी पेशकश करेगा. भारत में बॉश ग्रुप के एमडी, सौमित्र भट्टाचार्य ने कहा, "हमारे स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स को परिवर्तित करना हमारे कार्यबल और कर्नाटक राज्य में सामान्य आबादी की स्वास्थ्य और सुरक्षा सुनिश्चित करने की हमारी प्रतिबद्धता को दिखाता है."

    oip78dq8

    सेंटर रोगियों को चिकित्सा देखभाल और भोजन के साथ-साथ इंटरनेट की भी पेशकश करेगा.

    राज्य के पूर्व गृह मंत्री रामलिंग रेड्डी ने अपने खेल परिसर में केंद्र स्थापित करने के लिए कंपनी की प्रशंसा की. रामलिंगा रेड्डी जो कर्नाटक प्रदेश कांग्रेस कमेटी (KPCC) के कार्यकारी अध्यक्ष हैं, ने कहा, "बॉश ने अपने परिसर में स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स को कोरोना केयर सेंटर के रूप में स्थापित करने में एक सराहनीय काम किया है. हम यह देखकर खुश हैं कि बॉश इंडिया सरकार की मदद कर रही है. चूंकि यह सुविधा अब आम जनता और बॉश कर्मचारियों के लिए खुली है, इसलिए मैं बेंगलुरु के लोगों से अनुरोध करता हूं कि वे जरूरत के समय में इस सुविधा का उपयोग करें."

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें