लॉगिन

बाउंस इनफिनिटी E1 इलेक्ट्रिक स्कूटर भारत में लॉन्च, कीमत Rs. 45,099 से शुरू

स्कूटर स्वैपेबल बैटरी के साथ पेश किया गया है जिसका मतलब है कि ग्राहक चुन सकते हैं कि उन्हें बैटरी चाहिए या नहीं.
loader

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

1 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित दिसंबर 3, 2021

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    बेंगलुरु स्थित इलेक्ट्रिक मोबिलिटी स्टार्ट-अप, बाउंस ने भारत में अपना पहला इलेक्ट्रिक स्कूटर, इन्फिनिटी E1 लॉन्च किया है. यह स्वैपेबल बैटरी के साथ पेश किया गया है जिसका मतलब है कि ग्राहक चुन सकते हैं कि उन्हें बैटरी चाहिए या नहीं. जिनको बैटरी नहीं चाहिए उनके लिए बाउंस बैटरी-एस-ए-सर्विस की पेशकश करेगी, जिसमें रु 65 प्रति स्वैप से किराये की योजना शुरू होती है. नया इलेक्ट्रिक स्कूटर 2kWh लिथियम-आयन बैटरी पैक के साथ आता है, और एक बार चार्ज करने पर 85 किमी की रेंज देता है.

    kumcmk4c

    स्कूटर 3 साल और 50,000 की वारंटी के साथ आएगा.

    बाउंस का दावा है कि Infinity E1 8 सेकंड में 0 से 40 किमी प्रति घंटे की रफ्तार पकड़ सकता है, जबकि टॉप स्पीड 65 किमी प्रति घंटे पर सीमित है. इसमें अधिकतम रेंज के लिए एक ईको मोड भी दिया गया है. बिना बैटरी वाले बाउंस इन्फिनिटी E1 की कीमत रु 45,099 से शुरू होती है जो बैटरी वाले मॉडल के लिए रु 68,999 तक जाती है, दोनों एक्स-शोरूम दिल्ली. स्कूटर के लिए प्री-बुकिंग आज से शुरू हो गई है, जबकि डिलीवरी मार्च 2022 से शुरू होगी.

    यह भी पढ़ें: बाउंस पार्क+ के साथ साझेदारी में देश में खोलेगा 3,500 से अधिक बैटरी स्वैपिंग स्टेशन

    बाउंस इनफिनिटी E1 में प्रोजेक्टर हेडलाइट्स, एलईडी लाइटिंग, स्टाइलिश अलॉय व्हील, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल और स्टोरेज के लिए 12-लीटर बूट भी मिलता है. यह पांच आकर्षक रंग विकल्पों में आया है - स्पोर्टी रेड, स्पार्कल ब्लैक, पर्ल व्हाइट, डेसैट सिल्वर और कॉमेड ग्रे. स्कूटर 3 साल और 50,000 की वारंटी के साथ आएगा.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें