लॉगिन

बाउंस शेयर और हाउडी ने अंतिम मीड डिलेवरी के लिए मिलाया हाथ

दोनों कंपनियां साझेदारी के तहत अगले दो वर्षों में 10,000 से अधिक इलेक्ट्रिक स्कूटर पेश करने के लिए तैयार हैं.
Calendar-icon

द्वारा ऋषभ परमार

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित जून 21, 2022

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    लॉजिस्टिक्स स्टार्ट-अप, हाउडी ने लास्ट मील डिलेवरी सेवाओं के लिए बाउंस शेयर, बाउंस की EV रेंटल शाखा के साथ साझेदारी की है. साझेदारी के तहत, दोनों कंपनियां हाउडी की डिलेवरी सेवा के लिए अगले दो वर्षों में भारतीय सड़कों पर 10,000 से अधिक इलेक्ट्रिक स्कूटर तैनात करेंगी. स्कूटर बाउंस की बैटरी स्वैपिंग तकनीक से लैस होंगे और इन्हें पांच शहरों- बेंगलुरु, मुंबई, पुणे, चेन्नई और हैदराबाद में तैनात किया जाएगा.

    यह भी पढ़ें: बैटरी स्वैपिंग नेटवर्क के विस्तार के लिए बाउंस इन्फिनिटी और भारत पेट्रोलियम ने साझेदारी की

    हाउडी के संस्थापक और सीईओ आशीर्वाद देशमुख ने इस साझेदारी पर बोलते हुए कहा, “हम इस रणनीतिक सहयोग के लिए बाउंस के साथ साझेदारी करके रोमांचित हैं. उनकी सम्मानित बाजार उपस्थिति हमें कम से कम पांच शहरों में लास्ट मील डिलेवरी स्पेस को कवर करने में मदद करेगी. बाउंस जैसी कंपनियों द्वारा हम पर विश्वास भारतीय लॉजिस्टिक्स उद्योग में सही जगह बनाकर हमें एक लंबा रास्ता तय करने में मदद करता है. हम निकट भविष्य में इस तरह के और गठजोड़ की उम्मीद करते हैं.”

    erv3qhpcस्कूटर बाउंस की बैटरी स्वैपिंग तकनीक का इस्तेमाल करेंगे और इसे 5 शहरों में पेश किया जाएगा

    हाउडी ने 2020 में लॉजिस्टिक्स सेवा में प्रवेश किया था और कंपनी का विजन मिड-मील और लास्ट-मील डिलेवरी में इलेक्ट्रिक वाहनों के उपयोग को बढ़ावा देना था. लास्ट मील डिलेवरी सेवाओं में इलेक्ट्रिक वाहनों के उपयोग को बढ़ावा देने के अलावा, साझेदारी का लक्ष्य पांच शहरों में डिलेवरी करने वालों के लिए 20,000 से अधिक नई नौकरियां पैदा करना है.

    यह भी पढ़ें: स्कूटर में लगी बैटरी हैं सुरक्षित, बाउंस इन्फिनिटी ने दिलाया भरोसा

    टाई-अप पर टिप्पणी करते हुए, बाउंस के सह-संस्थापक और सीओओ, अनिल जी ने कहा, ''ईंधन की कीमतों में वृद्धि और कार्बन उत्सर्जन में वृद्धि के साथ, भारत में लॉजिस्टिक्स उद्योग के लिए स्थायी गतिशीलता में योगदान पर ध्यान केंद्रित करने का उच्च समय है. हाउडी के साथ हमारी साझेदारी डिलेवरी कर्मियों को स्मार्ट टिकाऊ गतिशीलता समाधान प्रदान करके ग्रह को हरा-भरा और स्वच्छ बनाने की दिशा में एक कदम आगे है."

    k4ktn0q

    बैटरी स्वैपिंग तकनीक इलेक्ट्रिक वाहनों को सवारियों के साथ चार्ज करने के लिए प्रतीक्षा समय को कम करने में मदद करती है, बस निर्दिष्ट स्वैपिंग स्टेशनों से चार्ज किए गए पैक के साथ बैटरी को स्वैप करने की आवश्यकता होती है. ऐसा कहा जाता है कि ईवी को चार्ज करने के लिए आवश्यक प्रतीक्षा समय को कुछ घंटों से घटाकर कुछ ही मिनट कर दिया जाता है.
     

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें