लॉगिन

ब्रिजस्टोन इंडिया ने संपर्क रहित टायर सर्विसिंग प्लेटफॉर्म शुरू किया

प्लेटफ़ॉर्म ग्राहकों को ऑनलाइन अपॉइंटमेंट लेने में मदद करेगा, जिससे वे आउटलेट में कम समय बिता पाएंगे.
Calendar-icon

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित जून 25, 2020

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    टायर निर्माता ब्रिजस्टोन इंडिया ने अपने ग्राहकों की आसानी के लिए एक संपर्क रहित टायर सर्विसिंग प्लेटफॉर्म की शुरुआत की है. 'ब्रिजस्टोन बुकमायसर्विस' नाम का यह प्लेटफ़ॉर्म ग्राहकों कुछ ही क्लिक में ऑनलाइन अपॉइंटमेंट लेने में सक्षम बनाता है, जिससे उन्हें कांपनी के आउटलेट्स में कम समय बिताना पड़ेगा. ब्रिजस्टोन का कहना है कि इससे केपनी के डीलरों को वर्कशॉप पर उचित सामाजिक दूरी रखने में मदद मिलेगी, जो कोरोनावायरस महामारी के समय में आवश्यक हैं. ग्राहक अपने आसपास के क्षेत्र में स्टोर चुन सकते हैं और एक सर्विस ऑनलाइन बुक कर सकते हैं. इसके बाद कंपनी की तरफ से एक कंफर्मेशन मैसेज आएगा.

    bridgestone two wheeler tyres

    कंपनी के सभी आउटलेट्स पर पर्याप्त सैनिटाइज़ेशन किया जाएगा.

    ब्रिजस्टोन इंडिया के एमडी पराग सतपुते ने कहा, "हम अपने ग्राहकों की सेवा करने के लिए प्रतिबद्ध हैं, और चैनल पार्टनर उनकी जरूरतों के अनुसार विकसित होते हैं. जैसा कि अर्थव्यवस्था फिर से खुल रही है, हमारे ग्राहक अपने वाहनों पर अधिक निर्भर होंगे, और इसलिए उनके लिए यह एक आवश्यक सेवा बन जाती है. हमारे उपभोक्ताओं और चैनल साझेदारों की सुरक्षा हमारी सर्वोच्च प्राथमिकता है, और हमारा उद्देश्य अत्यंत सहजता के साथ सही समाधान प्रदान करना है. इस पहल से हम ग्राहकों को सुरक्षित वातावरण में हमारी सेवाओं का लाभ उठाने में सक्षम बनाना चाहते हैं."

    यह भी पढें: लॉकडाउन के दौरान कैसे करें वाहन टायरों की सही तरीके से देखभाल

    देश धीरे-धीरे अनलॉक हो रहा है और लंबे समय तक वाहनों की पार्किंग के कारण, टायर सर्विसिंग की कई आवश्यकताएं सामने आ रही हैं. हालाँकि, सुरक्षा संबंधी चिंताएँ ग्राहकों को इस आवश्यक सेवा का लाभ उठाने से रोक सकती हैं. कोरोनानायरस की स्थिति गंभीर बनी हुई है और इसलिए इस तरह की पहल से ग्राहकों को सामाजिक दूरी बनाए रखते हुए आवश्यक सेवाओं का लाभ उठाने का विश्वास मिल सकता है. ब्रिजस्टोन के अनुसार सभी आउटलेट पर पर्याप्त सैनिटाइज़ेशन के उपाय किए जाएंगे.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें