लॉगिन

BS6 BMW G 310 R और G 310 GS की आधिकारिक बुकिंग हुई शुरू

कंपनी इसी महीने अपडेटेड मोटरसाइकिल को भारत में लॉन्च करने का प्लान बना रही है और इन्हें अक्टूबर 2020 में ग्राहकों के सुपुर्द करना शुरू किया जाएगा.
Calendar-icon

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित सितंबर 2, 2020

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    BMW मोटरराड इंडिया बहुत जल्द भारत में जल्द ही दो अपडेटेड मोटरसाइकिल पेश करने वाली है जिनके लिए ब्रांड ने आधिकारिक बुकिंग्स भी शुरू कर दी है. दिलचस्पी रखने वाले ग्राहक BMW जी 310 आर और BMW जी 310 जीएस को रु 50,000 टोकन राषि के साथ ऑनलाइन या देशभर की किसी भी BMW मोटरराड डीलरशिप के ज़रिए बुक कर सकते हैं. कंपनी इसी महीने दोनों अपडेटेड मोटरसाइकिल को भारत में लॉन्च करने का प्लान बना रही है और इन्हें अक्टूबर 2020 में ग्राहकों के सुपुर्द करना शुरू किया जाएगा. कंपनी का कहना है कि पहले आएं, पहले पाएं के आधार पर बाइक्स की बुकिंग शुरू की गई है. BMW जी 310 आर और जी 310 जीएस को बड़े बदलाव देने के अलावा BS6 मानकों वाला इंजन दिया गया है.

    5nhph0e8BMW मोटरराड जी 310 आर और जी 310 जीएस की भारत में लगातार टेस्टिंग कर रही है

    BMW मोटरराड जी 310 आर और जी 310 जीएस की भारत में लगातार टेस्टिंग कर रही है जिसमें से जी 310 जीएस की टेस्टिंग के स्पाय फोटोज़ इंटरनेट पर दिखाई दिए हैं. बेबी जीएस जैसी ये बाइक संभवतः नए एलईडी हैडलाइट्स और दोबारा डिज़ाइन किए हैडलैंप क्लस्टर के साथ आएगी. बाइक का एग्ज़्हॉस्ट भी बेशक बदला हुआ है. ज़्यादा आकर्षक बनाने के लिए मोटरसाइकिल के साथ नए कलर्स और नए ग्राफिक्स भी दिए जाने का अनुमान है. हमारा मानना है कि BMW दोनों बाइक्स के साथ नया इंस्ट्रुमेंट कंसोल देगी जो ब्लूटूथ कनेक्टिविटी के साथ आएगी. केटीएम 390 ड्यूक और 390 एडवेंचर के साथ फुल-कलर टीएफटी दिया गया है जो टीवीएस अपाचे आरआर 310 में भी पेश किया गया है.

    यह भी पढ़ें: BMW की नई क्रूज़र मोटरसाइकिल R 18 सितंबर में भारत में की जाएगी लॉन्च

    fdr3blokBMW जी 310 आर और जी 310 जीएस को BS6 मानकों वाला इंजन दिया गया है

    इंजन स्पेसिफिकेशन की बात करें तो कंपनी इन दोनों बाइक्स के साथ पहले जैसा 313 सीसी का इंजन देगी. बीएस4 मॉडल में ये इंजन 34 बीएचपी पावर और 28 एनएम पीक टॉर्क जनरेट करने की क्षमता वाला था. निःसंदेह बाइक के साथ बीएस6 मानकों वाला इंजन दिया जाएगा जिसका पावर आउटपुट लगभग समान ही होगा, हालांकि इसमें मामूली गिरावट देखने को मिल सकती है. BMW जी 310 आर और जी 310 जीएस के पिछले मॉडल की कीमत रु 2.99 लाख और 3.49 लाख रुपए थी और अनुमान है कि इसके मुकाबले नए मॉडल की कीमत थोड़ी ज़्यादा होगी.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें