लॉगिन

BS6 रेनॉ कार डिस्काउंटः डस्टर, क्विड और ट्राइबर पर मिल रही Rs. 70,000 तक छूट

ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए रेनॉ इंडिया इस महीने अपने सभी वाहनों पर डिस्काउंड और स्पेशल बेनिफिट उपलब्ध करा रही है. जानें किस कार पर कितनी छूट?
Calendar-icon

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित जुलाई 8, 2020

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए रेनॉ इंडिया इस महीने अपने सभी वाहनों पर डिस्काउंड और स्पेशल बेनिफिट उपलब्ध करा रही है. फ्रांस की निर्माता कंपनी ने बीएस6 इंजन वाली डस्टर, ट्राइबर और क्विड पर खास डिस्काउंट देने का ऐलान किया है. कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट से हाल में कैप्चर को हटा लिया या है जिससे अब रेनॉ इंडिया के पोर्टफोलियो में सिर्फ 3 कारें रह गई हैं. रेनॉ डस्टर पर सबसे बड़ा फायदा ग्राहकों को मिलने वाला है जिसमें कैश डिस्काउंट, लॉयल्टी बोनस और एक्सचेंज बेनिफिट शामिल हैं. इस खास फायदों के अलावा निर्माता कंपनी कॉर्पोरेट डिस्काउंट और ग्रामीण इलोकों के ग्राहकों के लिए भी खास ऑफर्स लेकर आई है. ये सभी लाभ डस्टर, ट्राइबर और क्विड के चुनिंदा वेरिएंट्स पर मुहैया कराए जाएंगे.

    62kd6em8रेनॉ बीएस6 इंजन वाली डस्टर पर कुल मिलाकर रु 70,000 का डिस्काउंट दे रही है

    रेनॉ बीएस6 इंजन वाली डस्टर पर कुल मिलाकर रु 70,000 का डिस्काउंट दे रही है. इस डिस्काउंट में ग्राहकों को रु 25,000 कैश बेनिफिट मिलेगा जो सिर्फ आरएक्सएस वेरिएंट पर दिया जाने वाला है. इसके साथ ही एक्सचेंज बोनस और लॉयल्टी बोनस के लिए क्रमशः रु 25,000 और रु 20,000 की छूट दी जा रही है जिसका लाभ नई डस्टर की खरीद पर उठाया जा सकता है. इसके साथ ही कंपनी रु 20,000 कॉर्पोरेट डिस्काउंट के साथ ग्रामीण क्षेत्र के ग्राहकों के लिए भी खास डिस्काउंट उपलब्ध करा रही है.

    kfqrrl9kजो ग्राहक रेनॉ ट्राइबर खरीदना चाहते हैं उन्हें कुल रु 30,000 के बेनिफिट मिलेंगे

    जो ग्राहक रेनॉ ट्राइबर खरीदना चाहते हैं उन्हें कुल रु 30,000 के बेनिफिट मिलेंगे. इनमें रु 20,000 एक्सचेंज बेनिफिट है और रु 20,000 लॉयल्टी बेनिफिट है. इस कार पर कंपनी कोई नकद छूट नहीं दे रही है. कंपनी इस कार पर 7,000 रुपए का कॉर्पोरेट डिस्काउंट भी दे रही है जो सिर्फ स्वीक्रत कॉर्पोरेट और पीएसयू के लिए ही उपलब्ध कराए गए हैं. इसके अलावा सिर्फ किसानों, सरपंचों और ग्राम पंचायत सदस्यों को भी रु 4,000 का डिस्काउंट दिया जा रहा है. कंपनी ने ट्राइबर के लिए खास आरओआई और ईएमआई स्कीम्स भी उपलब्ध कराई हैं.

    ये भी पढ़ें : BS6 रेनॉ क्विड 1.0 RXL वेरिएंट भारत में लॉन्च, शुरुआती कीमत ₹ 4.16 लाख

    u2ls2qqक्विड पर भी रु 35,000 रुपए के आकर्षक ऑफर्स मुहैया कराए गए हैं

    रेनॉ की एंट्री-लेवल कार क्विड पर भी रु 35,000 रुपए के आकर्षक ऑफर्स मुहैया कराए गए हैं. इसमें दिलचस्पी रखने वाले ग्राहक रु 10,000 का कैश डिस्काउंट के साथ रु 15,000 के एक्सचेंज बोनस का फायदा भी उठा सकते हैं. कंपनी इस कार पर रु 10,000 का लॉयल्टी बोनस भी उपलब्ध करा रही है जो कार के एसटीडी और आरएक्सई 0.8-लीटर वेरिएंट्स पर दिया जा रहा है. रेनॉ अपने स्वीक्रत कॉर्पोरेट घरानों और पीएसयू के लिए अलग से रु 7,000 का कॉर्पोरेट डिस्काउंट दे रही है. बता दें कि ये सभी ऑफर्स अलग-अलग शहरों के हिसाब से बदल सकते हैं.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    लोकप्रिय रेनो मॉडल्स

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें