लॉगिन

BS6 इसुज़ु एमयू-एक्स एसयूवी भारत में लॉन्च, कीमतें Rs. 33.23 लाख से शुरू

बीएस 6 इसुज़ु एमयू-एक्स को अब 3.0 लीटर डीज़ल की जगह नया 1.9-लीटर डीजल इंजन मिलता है जो नए प्रदूषण नियमों को पूरा करता है.
loader

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

1 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित मई 10, 2021

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    इसुज़ु मोटर इंडिया ने देश में अपनी सबसे महंगी कार MU-X SUV का BS6 मॉडल लॉन्च कर दिया है. नई इसुज़ु एमयू-एक्स की कीमत 4x2 ऑटोमैटिक वेरिएंट के लिए रु 33.23 लाख से शुरु होती है और 4x4 ऑटोमैटिक के लिए रु 35.19 लाख तक जाती है, (सभी कीमतें, एक्स-शोरूम तमिलनाडु). बीएस 4 मॉडल की तुलना में, एमयू-एक्स 4x2 वेरिएंट की कीमत में रु ​​5.88 लाख से अधिक की वृद्धि हुई है, जबकि 4x4 मॉडल के दाम रु 5.87 लाख तक बढ़े हैं. बाज़ार में MU-X का मुकाबला महिंद्रा अल्टुरस जी 4, टोयोटा फॉर्च्यूनर, फोर्ड एंडेवर और एमजी ग्लॉस्टर जैसी फुल साईज़ एसयूवी से होगा.

    2vld6ffk

    कार के महंगे 4x4 ऑटोमैटिक वेरिएंट की कीमत है रु 35.19 लाख (एक्स-शोरूम तमिलनाडु).

    बीएस 6 इसुज़ु एमयू-एक्स 1.9-लीटर डीजल इंजन पर चलती है जो 161 बीएचपी और 320 एनएम का पीक टार्क बनाता है. 4x4 मॉडल पर इसे शिफ्ट-ऑन-फ्लाई तकनीक के साथ मानक रूप से एक 6-स्पीड ऑटोमैटिक गियरबॉक्स के साथ जोड़ा गया है. नया इंजन 3.0-लीटर डीज़ल की जगह लेता है जो पहले एसयूवी पर लगा था. पुराने इंजन की तुलना में नया इंजन 13 बीएचपी और 20 एनएम कम बनाता है.

    यह भी पढ़ें: BS6 इसुज़ु डी-मैक्स वी-क्रॉस रेंज भारत में हुई लॉन्च, कीमतें ₹ 16.98 लाख से शुरू

    बीएस 6 इसुज़ु एमयू-एक्स पर आपको बाय-एलईडी प्रोजेक्टर लेंस हैडलैंप्स, एलईडी डीआरएलएस, 18 इंच के अलॉय व्हील, क्रोम से प्रेरित फ्रंट ग्रिल और स्प्लिट टेल लाइट्स मिलती हैं. केबिन में सॉफ्ट लेदर अपहोल्स्ट्री, दूसरी और तीसरी पंक्ति की सीटों के लिए एक-टच स्प्लिट फंक्शन और छह एयरबैग मिलते हैं. कार में 7-इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, पुश-बटन स्टार्ट-स्टॉप, इलेक्ट्रिकली एडजस्टेबल ड्राइवर सीट, रियर-व्यू कैमरा, ट्रैक्शन कंट्रोल, क्रूज़ कंट्रोल और ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल के साथ पार्क असिस्ट है.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें