लॉगिन

BS6 डैटसन गो और गो+ भारत में हुईं लॉन्च, शुरुआती कीमत Rs. 3.99 लाख

5-सीटर डैटसन गो की कीमतें ₹ 3.99 लाख (एक्स-शोरूम) से शुरू होती हैं और 7-सीटर गो+ शुरूआती कीमत है ₹ 4.19 लाख (एक्स-शोरूम).
Calendar-icon

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित मई 15, 2020

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    डैटसन इंडिया ने गो और गो+ कारों के बीएस 6 मॉडलों को बाजार में लॉन्च किया है. कारों में 1.2 लीटर का पेट्रोल इंजन लगा है जो 77 पीएस की ताकत और 104 एनएम का पीक टॉर्क देता है. 5-स्पीड मैनुअल और सीवीटी गियरबॉक्स दोनों विकल्प कारों के साथ उपलब्ध हैं. पांच सीटर डैटसन गो मैनुअल की कामतें ₹ 3.99 लाख (एक्स-शोरूम) से शुरू होती हैं CVT विकल्प के लिए आपको ₹ 6.25 लाख रुपये चुकाने होंगे. यह दाम इसे देश की सबसे सस्ती CVT कार बनाता है. दूसरी ओर सात सीटों वाली डैटसन गो+ मैनुअल वेरिएंट के लिए ₹ 4.19 लाख (एक्स-शोरूम) से शुरू होती है CVT विकल्प की कीमत है ₹ 6.69 लाख.

    346f4vic

    दोनों कारें स्पोर्ट्स मोड में भी उपलब्ध हैं.

    ग्रिल पहले जैसी ही है और कारों में हेड लैंप्स के साथ एलईडी डीआरएल भी हैं. बॉडी के रंग का बंपर, ओआरवीएम और दरवाज़े के हैंडल की पेशकश जारी है और 14 इंच के डायमंड-कट अल्लॉए व्हील भी हैं. दोनो कारों में 180 मिमी का बेस्ट इन-क्लास ग्राउंड क्लीयरेंस मिलता है. कारों के अंदर एंड्रायड ऑटो और ऐप्पल कारप्ले कनेक्टिविटी के साथ 7 ”स्मार्ट टचस्क्रीन दिया गया है.

    d3np3puo

    दोनों कारों की दो साल की वारंटी है, जिसे पांच साल तक बढ़ाया जा सकता है. 

    कंपनी कारों को अभी खरीद कर ईएमआई 2021 में देने की सुविधा भी दे रही है. कुछ अन्य योजनाओं में 100% लोन , कम ईएमआई और ईएमआई आश्वासन शामिल हैं. निसान मोटर इंडिया के एमडी राकेश श्रीवास्तव ने कहा, “नई वित्तीय योजनाओं के साथ, हम इस मुश्किल समय में अपने ग्राहकों को समर्थन देना चाहते हैं. हम प्रगतिशील गतिशीलता को डैटसन की कारों के माध्यम से आगे बढ़ाना चाहते हैं."

    यह भी पढ़ें: नई डैटसन रेडी-गो की पहली तसवीर दिखी; जल्द होगी लॉन्च

    सुरक्षा के लिहाज से दोनों कारों में व्हीकल डायनामिक कंट्रोल, ड्यूल फ्रंट एयरबैग, ABS, EBD, ब्रेक असिस्ट और रिवर्स पार्किंग असिस्ट मिलता है. गाड़ियां 6 रंगों में आई हैं, रूबी रेड, कांस्य ग्रे, एम्बर ऑरेंज, क्रिस्टल सिल्वर, विविड ब्लू और ओपल व्हाइट. दोनों कारों की दो साल की वारंटी है, जिसे पांच साल तक बढ़ाया जा सकता है.

    Calendar-icon

    Last Updated on May 15, 2020


    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें