लॉगिन

डैट्सन गो BS6 और गो प्लस BS6 वेबसाइट पर लिस्ट, कीमतों का ऐलान जल्द

डैट्सन इंडिया ने अपनी वेबसाइट पर BS6 इंजन वाली डैट्सन गो हैचबैक और गो प्लस एमपीवी को लिस्ट कर दिया है. जानें कितनी बदली BS6 डैट्सन कारें?
Calendar-icon

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित मई 4, 2020

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    डैट्सन इंडिया ने अपनी वेबसाइट पर BS6 इंजन वाली डैट्सन गो हैचबैक और गो प्लस एमपीवी को लिस्ट कर दिया है. इस लिस्टिंग में दोनों कारों की बहुत सारी जानकारी सामने आ गई है और ये भी साफ हो गया है कि कारों की कीमतों का ऐलान भी जल्द किया जाएगा. कुछ समय पहले ही डैट्सन रेडी-गो का टीज़र कंपनी ने जारी किया है जिससे ये बात और पुख़्ता होती है कि देश में इस कार को बहुत जल्द लॉन्च किया जाने वाला है. आगामी डैट्सन रेडी-गो फेसलिफ्ट को नया चेहरा दिया गया है जो क्रोम सराउंडिंग वाली नई ग्रिल, नए पतले हैंडलैंप्स के साथ सिल्वर हैडलाइट्स और एल शेप वाले एलईडी डेटाइम रनिंग लाइट्स से लैस दमदार बंपर के साथ आएगी.

    06duub2sBS6 इंजन वाली डैट्सन गो हैचबैक और गो प्लस एमपीवी लिस्ट

    केबिन की बात करें तो कार में बिल्कुल नया डैशबोर्ड मिला है जो ब्लैक और गनमैटल ग्रे डुअल-टोन ट्रीटमेंट, फ्रंट डोर ट्रिम फैब्रिक और बिल्कुल नए 8-इंच टचस्क्रीन डिस्प्ले के साथ आया है जो एप्पल कारप्ले और एंड्रॉइड ऑटो से लैस है. कार को चार वेरिएंट्स D, A, T और T(O) में पेश किया जाएगा जिसके साथ 1-लीटर और 800सीसी पेट्रोल इंजन मिलेगा, ये दोनों ही इंजन अब BS6 मानकों वाले हो गए हैं. भारत में जारी लॉकडाउन खुलने के बाद कंपनी इन दोनों कारों को भारत में लॉन्च करने वाली है. इन दोनों कारों को 5 वेरिएंट्स, दो गियरबॉक्स और 6 कलर्स में उपलब्ध कराया जाएगा.

    45jnrqd4डैट्सन रेडी-गो का टीज़र कंपनी ने जारी किया है

    डैट्सन इंडिया ने गो और गो प्लस को समान प्लैटफॉर्म पर बनाया है जिनका आकार काफी अलग-अलग है. दोनों कारों में ग्रिल के इर्द-गिर्द हॉकआई हैडलैंप्स के साथ एलईडी डीआरएल लगाए गए हैं. कार के कुल डिज़ाइन को बॉडी कलर वाले बंपर्स, ओआरवीएम, डोर हैंडल्स, 14-इंच अलॉय व्हील्स और कई पुर्ज़ों से बदला गया है. कार के केबिन को भी ब्लैक ट्रीटमेंट दिया गया है जिसमें अपहोल्स्ट्री और ऑल-ब्लैक इंस्ट्रुमेंट पेनल शामिल हैं. कंपनी ने कार में डा्रइवर और पैसेंजर एयरबैग्स, रियर पार्किंग असिस्ट सेंसर्स, एBS के साथ ईबीडी और ब्रेक असिस्ट, व्हीकल डायनामिक कंट्रोल और सीटबेल्ट रिमाइंडर जैसे कई और फीचर्स सामान्य तौर पर उपलब्ध कराए हैं.

    ये भी पढ़ें : नई डैटसन रेडी-गो की पहली तसवीर दिखी; जल्द होगी लॉन्च

    तकनीकी रूप से दोनों कारों के साथ BS6 मानकों वाला 1.2-लीटर का तीन-सिलेंडर, नेचुरली एस्पिरेटेड पेट्रोल इंजन दिया गया है. ये इंजन 67 बीएचपी पावर और 104 एनएम पीक टॉर्क जनरेट करता है और 5-स्पीड मैन्युअल गियरबॉक्स से लैस है. सीवीटी गियरबॉक्स से लैस इंजन 76 बीएचपी पावर और 104 बीएचपी पावर जनरेट करता है. ये दोनों ही कारें इंधन बचाने के लिए भी काफी पसंद की जाती हैं जिसमें मैन्युअल वर्ज़न 19.02 किमी/लीटर और सीवीटी वर्ज़न 19.59 किमी/लीटर माइलेज देते हैं.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें