भारत में नई बाइक और कारें

होंडा वेबसाइट पर जारी हुआ BS6 होंडा जैज़ का टीज़र, भारत में जल्द होगी लॉन्च

टीज़र से तय हो गया है कि 2020 होंडा जैज़ भारत में जल्द लॉन्च की जाएगी. हमें लगता है 2020 जैज़ में तकनीकी बदलाव के अलावा हल्के कॉस्मैटिक बदलाव किए गए हैं.

फोटो देखें
हमारा मानना है कि 2020 जैज़ में तकनीकी बदलाव के अलावा हल्के कॉस्मैटिक बदलाव किए गए हैं

होंडा कार्स इंडिया ने होंडा बीआर-वी की बिक्री देश में बंद कर दी है जिसकी वजह BS6 मानकों वाले बदलाव हैं. कंपनी अपने उत्पादों को कई बदलावों के साथ बाज़ार में पेश कर रही है. हालांकि होंडा कार लाइन-अप में जैज़ ने अपनी जगह बनाई है और होंडा ने अपनी वेबसाइट पर BS6 इंजन वाली जैज़ का टीज़र जारी किया है. इस टीज़र से तय हो गया है कि 2020 होंडा जैज़ भारत में जल्द लॉन्च की जाएगी. हमारा मानना है कि 2020 जैज़ में तकनीकी बदलाव के अलावा हल्के कॉस्मैटिक बदलाव किए गए हैं. इसके अलावा ये अनुमान भी है कि डब्ल्यूआर-वी फेसलिफ्ट जैसे 2020 होंडा जैज़ को भी पेट्रोल और डीजल इंजन में उपलब्ध कराया जाएगा.

55msf3mo
2020 होंडा जैज़ को पेट्रोल और डीजल इंजन में उपलब्ध कराया जाएगा

2020 होंडा जैज़ के साथ 1.2-लीटर i-VTEC पेट्रोल और 1.5-लीटर i-DTEC डीजल इंजन उपलब्ध कराया गया है. कार में लगा पेट्रोल इंजन 89 bhp पावर और 110 Nm पीक टॉर्क जनरेट करता है, वहीं इसका डीजल इंजन 98 bhp पावर और 200 Nm पीक टॉर्क जनरेट करने की क्षमता रखता है. कंपनी इन दोनों इंजन के साथ 5-स्पीड मैन्युअल गियरबॉक्स उपलब्ध करा रही है, इसके अलावा होंडा इस अपडेटेड कार के साथ सीवीटी ट्रांसमिशन का विकल्प भी पेश कर सकती है.

होंडा जैज़

7.45 लाख * ऑन-रोड प्राइस (नई दिल्ली)
होंडा जैज़

ये भी पढ़ें : 2020 होंडा सिटी को मिली 5-स्टार आसियान एनसीएपी सुरक्षा रेटिंग

0 Comments

लॉन्च हो जाने के बाद होंडा कार्स इंडिया की अपडेटेड 2020 जैज़ का मुकाबला मारुति बलेनो, टोयोटा ग्लान्ज़ा, ह्यूंदैई आई20, फोक्सवेगन पोलो और प्रिमियम हैचबैक सैगमेंट की बाकी कारों से होने वाला है. अनुमान है कि पिछले मॉडल की तुलना में नई जैज़ की कीमत थोड़ी ज़्यादा होगी. दूसरी ओर कंपनी जल्द ही WR-V के फेसलिफ्ट वर्ज़न को जल्द भारत में लॉन्च कर सकती है. होंडा ने नई WR-V के लिए 21,000 रुपए टोकन राषि के साथ प्री-बुकिंग शुरू कर दी है. इस क्रॉसओवर को BS6 इंजन के अलावा कई कॉस्मैटिक बदलाव दिए जाएंगे. लॉन्च के बाद WR-V फेसलिफ्ट का मुकाबला मारुति सुज़ुकी विटारा ब्रेज़ा, टाटा नैक्सॉन, महिंद्रा XUV300, फोर्ड एकोस्पोर्ट और ह्यूंदैई वेन्यू से होगा.

कम्पेयर होंडा जैज़ मौजूदा प्रतिद्वंदियों के साथ

Be the first one to comment
Thanks for the comments.